Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

शादी से एक दिन पहले इस जगह विक्की कौशल और कटरीना कैफ को बताया पति-पत्नी, फिर तुरंत करना पड़ा ये सुधार

Whats App

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खूबसूरत कपल से में से एक विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस समय उनकी शादी की रस्में चल रही हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया है। इस बीच शादी से पहले ही इंटरनेट पर पति-पत्नी घोषित कर दिया था। हालांकि बात में बदलाव करना पड़ा।

जी हां, दरअसल शादी से एक दिन पहले ही विकिपीडिया ने विक्की कौशल के पेज पर कटरीना कैफ को उनकी जीवन साथी बताया। वहीं कटरीना कैफ के पेज पर विक्की कौशल को उनका जीवन साथी बताया। हालांकि कुछ समय बाद विकिपीडिया ने दोनों के प्रोफाइल से जीवन साथी वाला ऑप्शन हटा दिया, लेकिन विकिपीडिया की इस गलती की सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है।

Whats App

कई सोशल मीडिया यूजर्स और इन कलाकारों के फैंस विकिपीडिया की इस गलती पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तो इसकी रस्में राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में चल रही हैं। खबरों की मानें तो यह दोनों 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी से पहले अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की हल्दी और संगीत सेरेमनी से जुड़ी खबरें सामने आई हैं। इन दोनों की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड गानों ने धमाल मचाया हुआ है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ बुधवार को संगीत और हल्दी सेरेमनी हुई है। दोपहार को इस कपल ने अपनी हल्दी सेरेमनी को एन्जॉय किया है। उनकी इस सेरेमनी में 20 से 25 मेहमान ने हिस्सा लिया। वहीं अब यानी रात को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी शुरू हो गई है। इस सेरेमनी में कई सितारों ने हिस्सा लिया है।

खास बात यह है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानें से और भी ज्यादा खास बनाया गया है। उनकी इस सेरेमनी में 80 से 100 मेहमानों ने हिस्सा लिया है। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फंक्शन कल यानी 7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक 7 तारीख को कटरीना का मेहंदी सेरेमनी हुई थी जिसे विक्की की मां ने होस्ट किया था।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374