Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

घोड़ी पर सवार होकर बारात लेकर निकली एयर होस्टेस दुल्हन, कार में पहुंचा दूल्हा

Whats App

गयाः अक्सर लोगों ने घोड़े पर सवार होकर दूल्हे को शादी के मंडप पर पहुंचते देखा होगा लेकिन क्या कभी किसी ने एयर होस्टेस दुल्हन को घोड़ी पर सवार होकर शादी के मंडप पर पहुंचते देखा है। जी हां, ऐसा ही कुछ गया जिले में देखने को मिला, जहां पर एयर होस्टेस दुल्हन घोडे़ पर सवार होकर झूमती निकली। वहीं इस मौके पर दुल्हन ने जमकर डांस किया और लड़कों के अंदाज में सिटी भी बजाई।

इस शादी की जमकर फोटो वायरल हो रही हैं और चर्चा में बनी हुई है। दूल्हे की जगह दुल्हन घोडे़ पर सवार होकर बारात लेकर निकली। एयर होस्टेस दुल्हन घोड़े पर झूमती-गाती आगे-आगे चल रही थी। बारात में शामिल महिलाएं भी झूमकर नाच रही थीं। बारात जिस सड़क से गुजरी, वहां दोनों ओर लोग सिर्फ लड़की को देखने को बेताब दिखे। हर कोई दुल्हन की हिम्मत और हौसले की तारीफ करता देखा गया। उनके आगे बाराती और पीछे बैंड-बाजा था। वहीं दूल्हा पीछे कार में बारात लेकर पहुंचा।

वहीं दुल्हन ने कहा कि मैं होने वाली पति को लाने के लिए घोड़े पर निकली हूं। सिर्फ लड़के ही क्यों बारात लेकर निकले, लड़की क्यों नहीं। लड़कियों को लड़के की बराबरी में लाने के लिए इस तरह की मुहिम की जरूरत है।

Whats App

दुल्हन ने कहा कि होने वाले पति जीत मुखर्जी ने भी बारात निकालने की इजाजत दी, धन्यवाद उनका। होने वाले पति को बोली हूं कि मैं आपको लेने आ रही हूं। लेकिन, घोड़े की बात नहीं कही। बता दें कि दुल्हन इंडिगो एयर लाइंस की सीनियर एयर होस्टेस है और दूल्हा कोलकाता में बड़ा बिजनेसमैन है।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374