कानपुर : बेरहम पापा ने माँ को मार डाला मेरे आखो के सामने.. |

– हत्या के बाद बेटे को हाइवे पर छोड़कर भागा हत्यारोपी पिता
(विवेक सिहं जोनल हेड सुनामी न्यूज कानपुर)
कानपुर। अर्मापुर थानाक्षेत्र में ससुराल जाने को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी को बेटे के सामने ही सिलबट्टा मार कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारोपी पति बेटे को हाइवे पर छोड़कर भाग निकला। किसी तरह घर पहंुचकर बेटे ने दादी को आपबीती बतायी। जानकारी होने के बाद वृ़द्धा परिवार के साथ पहंुची और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहंुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

औरया निवासी इन्दल अपने परिवार के साथ अर्मापुर स्टेट लाल बिल्डिंग सर्वेन्ट क्वाटर में रहता है। परिवार में पत्नी माला बड़ी बेटी वैष्णवी, करीना दो बेटे मनीष व निर्भया है। कुछ साल पहले ही इंदल ने अपनी बड़ी बेटी की शादी की है। वहीं निर्भया अपने मां के साथ रहता है। जबकि अन्य बच्चे औरेया निवासी दादी करुणा देवी के पास रहते है। बेटा निर्भया ने बताया कि भाई और बहन दादी के पास होने के चलते मां माला ने बीती रात पापा से कहा कि वह अपने बच्चों के पास जाना चाहती है।

जिसको लेकर मम्मी-पापा के बीच जमकर झगड़ा हुआ। विवाद के दौरान पिता ने मेरे सामने ही मां के सिर पर सिलबट्टा मार दिया। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। बेटे ने बताया कि घटना के बाद पिता के हाथ पांव फूल गये। जिसके बाद पिता सुबह के पांच बजे मुझे लेकर औरेया हाइवे के पास पहंुच गये। उन्होंने कहा कि यह से तूम दादी के पास जाओ मैं किसी काम से जा रहा हूॅ।

इसके बाद इंदल उसे हाइवे पर छोड़कर गाड़ी में बैठकर भाग निकला। किसी तरह निर्भया अपनी दादी के पास पहंुच और घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वृद्ध करुणा देवी पोते व परिवार को लेकर बेटे के घर पहंुची। जहां बहू के शव को देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर अर्मापुर थानाध्यक्ष पहंुचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होनंे पीडि़त की तहरीर ग्वाह के बयान दर्ज कर हत्यारोपी पति की तलाश शुरु कर दी।

Attachments area
9193db3d-e63b-4dba-b820-f8644a7f0be0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *