एलिट के निदेशक के जन्मदिन पर फीस में पचास प्रतिशत की छूट…

एलिट इंस्टिच्यूट ने अपने संस्थापक-निदेशक अमरदीप झा गौतम के जन्म दिवस के अवसर पर 45 छात्रों की पढ़ाई पर विशेष छूट देने की घोषणा की है.
इसके अंतर्गत ट्यूशन- फीस में पचास प्रतिशत की रियायत दी जायेगी.

संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने प्रेस-वार्ता में बताया कि एक फरवरी से बारह फरवरी तक नामांकन कराने वाले छात्र-छात्राओं को इसका लाभ मिलेगा.

इसकी चर्चा करते हुए एलिट इंस्टिच्यूट के प्रबंधक ने बताया कि ऐसा देखा जाता है कि छात्र धनाभाव के कारण अच्छे कोचिंग-संस्थानों का रुख नहीं कर पाते. इसलिए एलिट इंस्टिच्यूट ने वैसे छात्रों के पठन-पाठन पर इस विशेष छूट की घोषणा की है. उन्होंने बताया कि छात्रों के लिए फीस जमा करने में आने वाली कठिनाइयों को देखते हुए किस्त में फीस जमा करने का अवसर भी होगा.

इसके अलावा उन्हें स्टडी-पैकेज, डेली-प्रेक्टिस पेपर, होमवर्क-प्रेक्टिस पेपर, टेस्ट-सीरीज, पुस्तकालय के साथ साथ वाई-फाई समेत सभी आधुनिक शैक्षणिक-सुविधायें मुफ्त में मुहैया करायी जायेंगी. इसके अतिरिक्त 11वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए अंग्रेजी विषय का भी नियमित कोर्स कराया जाता है और इस कोर्स के लिए भी छात्रों से शुल्क नहीं लिया जाता है.

एलिट इंस्टिच्यूट इंजीनियरिंग और मेडिकल प्रवेश-परीक्षाओं के साथ-साथ 11वीं और 12वीं की परीक्षाओं में बेहतर परिणाम देने के लिए प्रसिद्ध है.

इस विशेष बैच के लिए इंजीनियरिंग और मेडिकल के अलावा 11वीं व 12वीं के छात्र इस छूट का लाभ उठा सकेंगे.12647178_952814558132937_1865682431598998044_n

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *