कानपुर : नौबस्ता पुलिस का खेल निराला, पीड़ित को अपराधी बना दिया वारी पुलिस धन है तुझको भी sunamiexpress | News

– पीडि़त ने लगाया पुलिस पर आरोप, तहरीर ले आरोपी के पक्ष में बोले चौकी इंचार्ज

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर। नौबस्ता थानाक्षेत्र में शराब के लिए पैसा न देने पर दबंगो ने युवक व उसके दोस्तों को पीट दिया। दंबगो के पिटाई से आहत होकर युवक ने साथियों के साथ चैकी पहंुचकर न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस से मदद ली, तो चौकी इंचार्ज ने खुद पीडि़त को ही अपराधी बताकर धमकाने लगे और चौकी में बैठा लिया।

बुद्धनगर नौबस्ता में रहने वाले हरीश चन्द्र कटियार का बेटा अभिषेक कटियार अपने दोस्त चंदीपुर निवासी लखन अनिल, शीलू, रवि के साथ मैदान में क्रिकेट खेल रहा था। आरोप है कि क्षेत्र का रहने वाला दंबग मनोज बहेलिया व उसका भाई मोहित बहेलिया नशे में धुत होकर आया।

उसने शराब के लिए अभिषेक से पैसे की डिमांड की। इस पर उसने पैसा देने से मना कर दिया। शराब के लिए पैसा न मिलने पर दंबगो ने उसके व साथियों के साथ मारपीट शुरु कर दी। मारपीट होने पर इलाकाई लोग आ गये जिसके बाद युवक दंबगो से बचकर भागा और नौबस्ता चौकी पहंुचा। जहां  चौकी प्रभारी आनंद कुमार सिपाही परशुराम को मामले की जानकारी दी।

आरोप है कि जानकारी होने के बाद चौकी इंचार्ज ने खुद ही उल्टा आरोप लगा दिया और चौकी में बैठा लिया। लोगों द्वारा जानकारी होने पर परिवार चौकी पहंुचे। जिसके बाद पीडि़त ने पुलिसअधिाकारियों से मदद की गुहार लगायी।c7ec600c-e56d-4935-85c7-90b74f8f1888

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *