SUNAMI NEWS TV REWA_सफेद शेरो की धरती में खूब रहा जन सैलाब 1लॉख पब्लिक हुई जन सभा मे शामिल.

विंध्य की धरती में मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा पूरा ग्राउंड…..

सफेद शेरो की धरती में खूब रहा जन सैलाब 1लॉख पब्लिक हुई जन सभा मे शामिल…..

विंध्य की पावन धरती रीवा sf ग्राउंड में पहुंचे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी के पहुंचते पूरा sf ग्राउंड तालियों की गड़गड़ाहट से गूँज उठा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम सभा को किया संबोधित शफेद शेर विंध्य की धरती में दहाड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जो 50 साल में कांग्रेस ने नहीं किया वह हम 4 साल में कर के दिखा दिए है । रीवा गुढ़ का सबसे बड़ा सोलर प्लांट भाजपा की देन है। कांग्रेस को मध्यप्रदेश में किसी भी हालात में मत आने देना भाईयो, क्योंकि कांग्रेस के आने का मतलब भाई भतीजावाद, जातिवाद होगा।
जनता ने भाजपा को मध्यप्रदेश में 15 साल दिए पर, दिल्ली में उस समय मैडम की सरकार बैठी थी, जो रिमोट कन्ट्रोल से चलती थी। इसलिए 2003 से लेकर 2013 तक प्रदेश के रूकावट में बाधा बनी रही। अब दोनों जगह भाजपा की सरकार है इसलिए विकास हो रहा। आगे भाजपा आई तो मध्यप्रदेश की विकास दर और तेजी से बढ़ेगी।
अपने भाषण के दौरान कहा कि मैं समस्त भारत के किसानों को सौर ऊर्जा से चलने बाला मोटर पम्प दूंगा जिससे एक भी रुपये का बिजली का बिल किसानों को नही देना पड़ेगा और किसान उसी से बिजली भी बेच सकेगा । सम्पूर्ण भारत के गरीब , मजदूरों को pm आवास योजना में आवास दिया , 200 रुपये हर महीने में गरीब को बिजली कनेक्सन दिया , बिजली बिल माफ किया ।कांग्रेस ने 50 साल में क्या किया और कांग्रेस की सरकार में व्यापक घोटाले हुए बिल्कुल विकास नही हुआ है। और दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कहते है कि हम 1 रुपये की बिजली खरीद कर 15 पैसे दिल्ली तक पहुचाएँगे मगर बिजली दिल्ली में 15 रुपए में उपभोक्ता तक पहुचती है । भाइयो और बहनों जो मैं घोषणा करता हूँ उसमे खड़ा उतरता हूँ मेरी सरकार झूठी घोषणा नही करती है । 28 नवम्बर को आप सभी को केबल कमल का बटन दबाना है ।

*_सभा को संबोधित करते हुए इन इन नेताओ के लिए मांगे वोट_*

विधानसभा के 22 भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे रीवा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र शुक्ल, देवतलाब विधानसभा के प्रत्याशी गिरीश गौतम, सिरमौर के भाजपा प्रत्याशी दिव्यराज सिंह, गुढ़ के भाजपा प्रत्याशी नागेन्द्र सिंह, मनगवा के भाजपा प्रत्याशी पंचूलाल प्रजापति, मऊगंज विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी प्रदीप पटेल, त्योंथर विधानसभा के श्यामलाल द्विवेदी, सेमरिया प्रत्याशी केपी त्रिपाठी के लिए वोट मांगेंगे।
सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया थे । 4 संभाग के डीआईजी सहित 30 जिलों के एसपी व 36 एएसपी तैनात किए गए थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *