बलौदाबाजार । अब सरकार बदल गई है तो कर्मचारियों को भी अपने कार्यशैली बदलना होगा ।अभी जो सरकार बनी है वो आम जनता की किसानों ,गरीबों और युवाओं की है ।

बलौदाबाजार । अब सरकार बदल गई है तो कर्मचारियों को भी अपने कार्यशैली बदलना होगा ।अभी जो सरकार बनी है वो आम जनता की किसानों ,गरीबों और युवाओं की है ।

बिलाईगढ़ विधायक चन्द्रदेव रॉय ने 18 फरवरी को अचानक जनपद कार्यालय में दबिश दी और कार्यालय तथा फील्ड से अनुपस्थित कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने एस डी एम को निर्देश दिए।उन्होंने मौके पर उपस्थित एस डी एम प्रकाश सिंह राजपूत , तहसीलदार संजय विश्वकर्मा एवं प्रभारी जनपद सी ई ओ बी पी साहू को संयुक्त रूप से सम्बोधित कर चेतावनी देते हुए कहा कि वे सभी अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को स्पष्ट हिदायत दी है कि कर्मचारी आम जनता को सहजता उपलब्ध हों और काम को तत्परता से करें ।अपने कर्तव्य के प्रति कोताही बरतने वाले अधिकारी कर्मचारी को अब बख्शा नहीं जाएगा ।जिस समय विधायक जनपद में पहुंचे उस समय उपयंत्रीगण अपने कार्यालय से अनुपस्थित मिले ।कसडोल तहसील क्षेत्र में किसानों के नामांतरण ,बंटवारा तथा सीमांकन के मामले सबसे ज्यादा लंबित होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए एस डी एम को प्राथमिकता के साथ किसानों के बँटवारे ,नामांतरण ,तथा सीमांकन के मामलों को एक सप्ताह के भीतर पूर्ण करने का निर्देश दिए ।पटवारियों के प्रायः मुख्यालय में नहीं रहने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कहा कि किसानों को सबसे ज्यादा काम पटवारियों से पड़ता है इसलिए उन्हें ज्यादा से ज्यादा मुख्यालय में रहना चाहिए।कर्मचारियों के ड्यूटी के समय पर नशापान करने की शिकायत पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इस तरह की शिकायत भविष्य में मिलने पर संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *