पटना। टीवी एंकर रोहित सरदाना और हिंदुस्तान के पूर्व संपादक के निधन पर नेशनल प्रेस यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना.

DESK. आज तक टीवी एंकर रोहित सरदाना और हिंदुस्तान के पूर्व संपादक सुकांत नागार्जुन के निधन के बाद नेशनल प्रेस यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष Ajay dubey ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. भारत के दो दिग्गज पत्रकारों के निधन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा है कि. भारत के चौथे स्तंभ के दो दिग्गज पत्रकारों के निधन पत्रकारिता जगत में गहरा धक्का लगा है. समाज का आईना उठाने वाले आज इस कदर महामारी के गहरी चादर में लिपट जाएंगे. यह सोचकर ही मैं हैरान हूं.
बता दें कि आज तक न्यूज़ चैनल के जाने-माने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का आज निधन हो गया.
वो 41 साल के थे. और कुछ दिन से वह कोरोना संक्रमित थे. तब से वो होम आइसोलेशन में थे. जानकारी के मुताबिक,कोरोना संक्रमित होने के बाद भी रोहित सरदाना घर से काम कर रहे थे. गुरुवार देर रात तबीयत बिगड़ने पर उन्हें नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया. शुक्रवार को हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.
सरदाना अपने पीछे पत्नी और दो बेटियां छोड़ गए हैं।
लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों ‘आज तक’ न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे. 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था.
रोहित सरदाना मूल रूप से हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाले थे. उन्होंने डेढ़ दशक से ज्यादा समय तक मीडिया में काम किया है. आजतक से पहले वो जी न्यूज में बतौर एंकर काम कर चुके थे. उससे पहले रोहित सरदाना ऑल इंडिया रेडियो, ईटीवी, सहारा समय में भी रह चुके थे.

वही इनके निधन का खबर मिलने के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहित सरदाना के निधन पर शोक जाहिर किया है. पीएम ने ट्विटर पर लिखा- ‘रोहित सरदाना के निधन से स्तब्ध और दुखी हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को अपनी चरणों में स्थान दें.।

वही मीडिया जगत में दूसरी भरी खबर तब सामने आ गई जब.हिंदुस्तान के पूर्व संपादक सुकांत नागार्जुन का निधन हो गया. संपादक के निधन के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.

वही दो पत्रकारों के निधन के बाद नेशनल प्रेस यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *