Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

About Us

सुनामी न्यूज़ टीवी  से चलने वाला पटना की ख़बरों का सबसे बड़ा न्यूज़ पोर्टल है। यहां आपको पटना की हर एक छोटी-बड़ी खबर, निष्पक्ष रूप से सबसे पहले मिलेगी। नौकरशाही से जुड़ी हर एक ख़बर हम सबसे पहले आप तक पहुंचाते हैं। आप यहां राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय, राजनीति, व्यापार, स्वास्थ्य, शिक्षा, जीवन शैली, साथ ही खेल और मनोरंजन से जुड़ी खबरें भी पढ़ सकते हैं। सुनामी न्यूज़ टीवी की सबसे बड़ी ताकत इसकी कर्मठ संपादकीय टीम, तेज-तर्रार संवाददाता और आम जनता का भरोसा है। सही और सीधी खबर सिर्फ सुनामी न्यूज़ टीवी पर क्योंकि हमारा आदर्श वाक्य है: तेज, निष्पक्ष और निर्भीक।

Send Us a Message






    Contact Info

    Company: Sunami News TV
    Editor in Chief: Ajay Kumar Dubey
    Address: Abhishek Printing Press,
    Naya Tola, Kazipur,
    District: Patna, Bihar
    India, Pin: 800004
    Mobile: +919431277374 / +919431432158 / +919431878107
    Email: [email protected]
    Web: sunaminewstv.com

    पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

    विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374