Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

सिंधिया के नमन के बाद लक्ष्मी बाई की समाधि का शुद्धिकरण करने पहुंच गए कांग्रेसी, जमकर हुआ बवाल…

Whats App

ग्वालियर: ग्वालियर में वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा सिर झुकाने को लेकर सियासत चरम पर है। कांग्रेस इसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। इसी तारतम्य में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मीबाई की समाधि पर जाकर गंगा जल छिड़का। पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने की भरपूर कोशिश की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

दरअसल, 2 दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लक्ष्मीबाई की समाधि पर जाकर पुष्प अर्पित किए थे। इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि सिंधिया ने वो स्थल अशुद्ध कर दिया। इसके लिए प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ राजावत, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं के साथ कपड़ों में गंगा जल की बोतल छिपाकर शुद्धिकरण करने पहुंचे, लेकिन जैसे ही पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने वीरांगना समाधि स्थल का दरवाजा बंद कर दिया।

इससे कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और हंगामा करने लगे। प्रदेश प्रवक्ता तो गेट के उपर से चढ़कर जबरदस्ती अंदर घुस गए और तेरे कातिल जिंदा है रानी हम शर्मिंदा है जैसे नारे लगाने लगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिला।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374