Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

अर्जुन तेंदुलकर का मुंबई की रणजी टीम में क्यों किया गया है सेलेक्शन, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

Whats App

नई दिल्ली। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने 29 दिसंबर को महाराष्ट्र और दिल्ली के खिलाफ पहले दो रणजी ट्राफी मुकाबलों के लिए 20 सदस्यीय टीम का चयन किया। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी पहली बार मुंबई की रणजी टीम में चुना गया है। पृथ्वी शॉ को उस टीम का कप्तान  चुना गया है जिसमें यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और अरमान जाफर जैसी युवा प्रतिभाएं शामिल हैं। विजय हजारे ट्राफी टूर्नामेंट के लिए आदित्य तारे को आराम दिया गया था और अब टीम मे उनकी वापसी हुई है।

अब मुंबई के मुख्य चयनकर्ता और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज सलिल अंकोला ने अर्जुन तेंदुलकर के टीम में चयन के पीछे का कारण बताया। उन्होंने कहा कि ये आलराउंडर इस साल लगी चोट से उबरने के बाद अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं जिसके कारण वह आइपीएल के दूसरे चरण से चूक गए। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए सलिल अंकोला ने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और दुर्भाग्य से वो बीच में चोटिल हो गए थे, लेकिन उसके बाद उसने जो भी मैच खेले उसमें अच्छा प्रदर्शन किया। हमने मुंबई क्रिकेट के भविष्य को देखते हुए एक टीम चुनी है।

Whats App

सलिल अंकोला ने कहा कि दुर्भाग्य से हमारे सीमर तुषार देशपांडे चोटिल हैं, लेकिन यह एक अच्छी टीम है। यह मिली-जुली टीम है, जहां हमने अंडर-19 के खिलाड़ियों को चुना है और कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो लंबे अरसे से टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्य से कोविड महामारी के कारण, रेड-बाल क्रिकेट पिछले साल नहीं हो सका, लेकिन हमने सभी क्षेत्रों को कवर करने की कोशिश की है। प्रिंस बडियानी जैसे कुछ युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हमारे लिए अंडर 19 में अच्छा प्रदर्शन किया। हम उन्हें प्रमोट करना चाहते थे और देखना चाहते थे कि वे बड़े मंच पर कैसा प्रदर्शन करते हैं। हमने देखा है कि 19 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों ने सीनियर पुरुष टीम के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें उम्मीद है कि टीम आगे जाकर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374