Breaking
देश के छात्र-छात्राएँ पूरी दुनिया में उच्च पदों पर : मंत्री सिंह ये 3 दुख घर की सुंदरता को छीन लेते हैं आरएसजीएल के कारोबार में हुई बढोत्तरी-अग्रवाल 2 साल पहले की थी लव मैरिज; पति की गुहार- पत्नी से बहुत प्यार करता हूं, ढूंढ दीजिए मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी कुशलगढ़ के 2 मन्दिरों में होगा निर्माण कार्य बच्चों की जन्मदिन पार्टी आयोजन करने का व्यापार कैसे शुरू करें | How To Start Kids Birthday Party Pla... 6 लाख 75 हजार की थी सीमेंट, पुलिस देख आरोपी मौके से फरार सीएम योगी ने तीन शिप्ट में  गुणवत्ता के साथ कार्य पर दिया जोर, कहा नवरात्रि मेला में श्रद्धालुओं को ... महिला अधिकारी को जान से मारने की धमकी देने वाला जीएसटी निरीक्षक गिरफ्तार यूपी में सुरक्षित नहीं बेटियां, जौनपुर और बनारस में मिली एक-एक लाश, चंदौली में मिली अर्धनग्‍न लड़की

गोपालगंज। भोरे में पड़ोसी ही निकला कातिल- सब्जी विक्रेता के अपहरण के बाद हत्या कर शव को गड्ढे में छिपाया।

Whats App

सुनामी एक्सप्रेस
प्रदीप शर्मा-गोपालगंज।

गोपालगंज।भोरे सब्जी मंडी से एक सप्ताह पूर्व गायब हुए युवक का शव बगही रोड़ में स्थित एक बगीचे से बरामद किया गया।हाथ-पैर बांधकर और आंख पर पट्टी बांधकर काफी क्रूरता से हत्या करने के बाद उसके शव को गड्ढा खोदकर गाड़ दिया गया था।

युवक के मोबाइल के कॉल डिटेल्स से हुआ खुलासा,

Whats App

युवक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकालने पर पुलिस ने सन्देह के आधार पर उसी गांव के एक युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया है।

बताया जाता है कि थाने के गरूडहां गांव के स्व बृजलाल सिंह के पुत्र नंदलाल सिंह उर्फ विद्या शांति मोड़ पर खुदरा सब्जी बेचने का कार्य करते थे।गत 30 मार्च बुधवार की सुबह भोरे की थोक सब्जी मंडी में सब्जी लेने गए थे। लेकिन फिर नही लौटे।काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका पता नही चला तथा उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आने लगा तब अनहोनी की आशंका से सहमे उनके भतीजे अजय कुमार सिंह ने भोरे थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी थी।

मोबाइल के सीडीआर जांच से हुआ खुलासा

पुलिस ने जब अपहृत सब्जी विक्रेता के मोबाइल का सीडीआर निकलवाया तो पता चला कि गरुड़हा के ही सोनू चौहान से एक दिन पहले से ही उसकी 10 से 15 बार बात हुई थी। इसके बाद पुलिस ने सोनू चौहान को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू किया। पहले तो उसने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया। लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर सारे राज खुल गए।उसके बाद पुलिस सोनू को लेकर बगही रोड में शत्रुघ्न गुप्ता के पेट्रोल पंप के पास स्थित टुनटुन सिंह के बगीचे में पहुंची जहां से उसकी निशानदेही पर गड्ढा खोदकर गाड़े गए शव को बरामद किया गया।शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि नन्दलाल के गायब होने के दिन ही उसकी हत्या कर दी गई थी। उसके पूरे शरीर को रस्सी से बांधा गया था और आंख पर पट्टी भी बांधी गई थी। चेहरे के जले होने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है।

पैसे के लेनदेन को लेकर घटना को दिया अंजाम

सोनू से हुई पूछताछ से यह खुलासा हुआ है कि नंदलाल भगत ने सोनू को 60 हजार रुपया उधार दिया था।वही रुपया वह बार-बार वापस मांग रहा था, जिससे अजीज होकर सोनू ने अपने एक दो सहयोगियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दे दिया।

इधर पति के शव बरामद की खबर मिलने के बाद पत्नी चिंता देवी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, वह अपने पति को याद कर बार-बार बेहोश हो जा रही थी, बार-बार यही कह् रही थी की मुदैयो ने मेरे पति को मुझसे छीन लिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया है।मौके पर भोरे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह और कटेया थानाध्यक्ष सुमन मिश्रा भारी संख्या में पुलिस बल के साथ तैनात थे। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया मोबाइल के सीडीआर से पूरे मामले का खुलासा हो पाया।

 

देश के छात्र-छात्राएँ पूरी दुनिया में उच्च पदों पर : मंत्री सिंह     |     ये 3 दुख घर की सुंदरता को छीन लेते हैं     |     आरएसजीएल के कारोबार में हुई बढोत्तरी-अग्रवाल     |     2 साल पहले की थी लव मैरिज; पति की गुहार- पत्नी से बहुत प्यार करता हूं, ढूंढ दीजिए     |     मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी कुशलगढ़ के 2 मन्दिरों में होगा निर्माण कार्य     |     बच्चों की जन्मदिन पार्टी आयोजन करने का व्यापार कैसे शुरू करें | How To Start Kids Birthday Party Planning Business In Hindi     |     6 लाख 75 हजार की थी सीमेंट, पुलिस देख आरोपी मौके से फरार     |     सीएम योगी ने तीन शिप्ट में  गुणवत्ता के साथ कार्य पर दिया जोर, कहा नवरात्रि मेला में श्रद्धालुओं को न हो दिक्कत     |     महिला अधिकारी को जान से मारने की धमकी देने वाला जीएसटी निरीक्षक गिरफ्तार     |     यूपी में सुरक्षित नहीं बेटियां, जौनपुर और बनारस में मिली एक-एक लाश, चंदौली में मिली अर्धनग्‍न लड़की     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374