Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

बिहार सरकार के मंत्री का बड़ा बयान- अब कोरोना के बीच ही काम करने की डालनी होगी आदत, कब तक…

Whats App

पटनाः बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रहा है। इसी बीच नीतीश सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब कोरोना के बीच जीने की आदत डालनी होगी, कब तक लॉकडाउन लगाते रहेंगे।

मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि लोगों को कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। पूरे बिहार को अलर्ट मोड पर रखा गया है। कोरोना से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। अब कोरोना के बीच ही काम करने की आदत डालनी होगी। मंत्री ने कहा कि कोरोना अपना रूप बदल रहा है। कभी कोरोना, कभी डेल्‍टा तो कभी ओमिक्रोन आ रहा है। पता नहीं यह सब कब रुकेगा और ऐसे में बार-बार लॉकडाउन भी नहीं लगाया जा सकता। उन्होंने कहा कि ऐसे में लोगों को अब इसके साथ जीने की आदत डालनी होगी।

वहीं जीवेश मिश्रा ने कहा कि बार-बार लॉकडाउन लगाते रहने से रोजी-रोटी समस्‍या हो रही है। इसको भी ध्यान देना चाहिए। कोरोना के चलते अब देश और राज्‍य की अर्थव्‍यवस्‍था की रफ्तार को रोक तो नहीं सकते। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार शाम क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक करेंगे। इसमें कोरोना गाइडलाइन और आंशिक लॉकडाउन लगाने पर फैसला कर सकते हैं।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374