Breaking
दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रह... ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का ज... माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा 24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति स्तन कैंसर रिसर्च क्षेत्र में जबलपुर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमका रशियन पशु वि‍ज्ञानियों के साथ मिलकर करेंगे शोध और अध्ययन मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा- मप्र में सभी 29 सीटें जीतेंगे, उज्‍जैन-शाजापुर में जमा करवाए भाजपा... खिरकिया में नगर पंचायत कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत शाजापुर में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव- कांग्रेस ने राम मंदिर में अड़ंगा क्यों डाला, माफी मांगे

पटना में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में दोगुना वृद्धि के साथ 1015 हुए संक्रमण के मामले

Whats App

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है। जिले में महज चौबीस घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के मामले दोगुना वृद्धि के साथ 1015 हो गए जबकि पूरे राज्य में कुल 1659 नए संक्रमित मिले हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को बताया कि राज्य में पिछले चौबीस घंटे में एक लाख 64 हजार 408 सैंपल की जांच की गई, जिसमें से 1659 पॉजिटिव की पहचान हुई है। इस दौरान पटना में कोरोना के सबसे अधिक 1015 नए मामले सामने आए हैं, जो इसके पिछले एक दिन पहले के 565 पॉजिटिव के मुकाबले लगभग दोगुना अधिक है।

इसके बाद गया में 168, मुजफ्फरपुर में 59, जहानाबाद में 45, नालंदा में 38, बेगूसराय में 32, दरभंगा में 23, वैशाली में 20, मुंगेर और समस्तीपुर में 18-18, भागलपुर में 16, पश्चिम चंपारण में 15, औरंगाबाद और रोहतास में 14-14, भोजपुर में 12, कटिहार में 11, पूर्वी चंपारण, किशनगंज और सारण में 10-10, अररिया, खगड़िया और नवादा में नौ-नौ, जमुई, नवादा और सीतामढ़ी में आठ-आठ, गोपालगंज, मधुबनी और सीवान में पांच-पांच, अरवल, बांका, बक्सर, पूर्णिया और सुपौल में चार-चार, शेखपुरा में तीन, सहरसा में दो तथा लखीसराय में एक व्यक्ति के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Whats App

इस दौरान बिहार के बाहर के 19 लोग संक्रमण का शिकार हुए हैं। विभाग ने बताया कि पिछले चौबीस घंटे में 184 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। इस तरह राज्य में संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर 97.84 प्रतिशत है। राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 3697 हो गई है।

दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रहा दबदबा     |     ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र     |     माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा     |     24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल     |     UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |     स्तन कैंसर रिसर्च क्षेत्र में जबलपुर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमका     |     रशियन पशु वि‍ज्ञानियों के साथ मिलकर करेंगे शोध और अध्ययन     |     मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा- मप्र में सभी 29 सीटें जीतेंगे, उज्‍जैन-शाजापुर में जमा करवाए भाजपा के नामांकन     |     खिरकिया में नगर पंचायत कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत     |     शाजापुर में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव- कांग्रेस ने राम मंदिर में अड़ंगा क्यों डाला, माफी मांगे     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374