Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: साढ़े 3 फीट के समीउल्लाह ने डाला वोट, 3-3 फीट के भाई बहन भी आए साथ... उज्जैन से बड़ी खबर: महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी ने खाया जहर, जानिए पूरा मामला सुविधाओं को तरसा वो गांव जिसे भाजपा सांसद ने गोद लिया ! नदी पार कर वोट डालने जा रहे ग्रामीण, बोले- अ... रायबरेली या वायनाड, राहुल गांधी के चुनाव का एक मौन किंतु महत्वपूर्ण सवाल UP में पूर्वांचल और अवध की तरफ बढ़ रहा चुनाव, ठाकुरों को कैसे साध रही है बीजेपी? अच्छा काम करो तो…इतना सुन लॉरेंस के शूटर्स ने सलमान के घर दागी गोली राजस्थान: 20 साल पहले एक्सीडेंट में हुई थी मौत, आत्मा के लिए अस्पताल पहुंचे घरवाले धारा 370-राम मंदिर-बाबरी… धार में PM मोदी ने बताया आखिर क्यों चाहते हैं 400 सीटें अब ड्रोन ‘भैया’ भी कृषि को तकनीकी संबल संग देंगे स्वरोजगार को गति पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर, भोपाल और कोटा मंडल में यात्री किराया नहीं ऐसे बढ़ा रहा कमाई

इन्दौर के SASSY CAFE को पुलिस का खुला समर्थन अब कलेक्टर से आम नागरिक को उम्मीद , इंदौर की संस्कृति नही बिगड़े

Whats App

इंदौर। मुंबई की तर्ज पर इंदौर में एक ऐसा कैफे चल रहा है, जो रातभर लड़के- लड़कियों से सरोबार रहता है। इंदौर के नियम अनुसार रात 11 बजे 56 दुकान सहित शहर की अन्य चौपटिया भी लगभग बंद हो जाती है, तो वही सराफा के साथ भंवरकुआ के नजदीक कुछ जगह नाइट कल्चर के तहत केवल रात 2 तक ही अनुमति शासन – प्रशासन से मिली है।

इसी के ठीक विपरीत आज हम ऐसे कैफे का खुलासा करने जा रहे है, जो सुबह 6 बजे तक गुलजार रहता है। विजयनगर स्थित वृंदावन रेस्टोरेंट के समीप SASSY नाम का यह CAFE खुलेआम नियमो की धज्जियां उड़ाकर मालवा की संस्कृति को धूमिल कर रहा है।दरअसल इस कैफे में लड़के लड़कियां सीधे पब से निकलने के बाद शराब पीकर इसी कैफे पर सुबह 6 बजे तक बैठे नजर आते है। मिली जानकारी के अनुसार रात में यह कैफे लड़के लड़कियों को पर्सनली टेबल भी देते है, जहां पर सारी हदें भी पार कर दी जाती है। कैफे के आड़ में यह युवाओं इस कदर अय्याशी करते है, मानो उन्हें यह सब करने की खुली आजादी दी गई हो।

यह कैफे इंदौर में इस तरह से कैसे चल रहा है ? यह सोचने योग्य है।मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की 100 डायल के साथ विजयनगर थाने की पुलिस से बड़ी सेटिंग के चलते यह कैफे संचालित किया जा रहा है। संचालक महेश मंगवानी अपनी मनमर्जी और रूपयो के बल पर शासन प्रशासन को भी ठेंगा दिखा रहा है। यह कैफे इंदौर के लिए अब एक किसी चुनौती से कम नजर नही आ रहा है। इसके पीछे राजनीतिक संबंध के साथ भारीभरकम साठगाठ भी नजर आ रही है।

Whats App

आपके माध्यम से जानकारी मिल रही है, कि इस तरह से कोई कैफे चल रहा है। नियमो के खिलाफ जाकर कोई भी कैफे संचालित नहीं किया जा सकता है। कुछ भी गलत पाया गया ,तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

लोकसभा चुनाव 2024: साढ़े 3 फीट के समीउल्लाह ने डाला वोट, 3-3 फीट के भाई बहन भी आए साथ…     |     उज्जैन से बड़ी खबर: महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी ने खाया जहर, जानिए पूरा मामला     |     सुविधाओं को तरसा वो गांव जिसे भाजपा सांसद ने गोद लिया ! नदी पार कर वोट डालने जा रहे ग्रामीण, बोले- अच्छा सांसद चुनेंगे     |     रायबरेली या वायनाड, राहुल गांधी के चुनाव का एक मौन किंतु महत्वपूर्ण सवाल     |     UP में पूर्वांचल और अवध की तरफ बढ़ रहा चुनाव, ठाकुरों को कैसे साध रही है बीजेपी?     |     अच्छा काम करो तो…इतना सुन लॉरेंस के शूटर्स ने सलमान के घर दागी गोली     |     राजस्थान: 20 साल पहले एक्सीडेंट में हुई थी मौत, आत्मा के लिए अस्पताल पहुंचे घरवाले     |     धारा 370-राम मंदिर-बाबरी… धार में PM मोदी ने बताया आखिर क्यों चाहते हैं 400 सीटें     |     अब ड्रोन ‘भैया’ भी कृषि को तकनीकी संबल संग देंगे स्वरोजगार को गति     |     पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर, भोपाल और कोटा मंडल में यात्री किराया नहीं ऐसे बढ़ा रहा कमाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374