Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

हेरोइन, अफीम व शराब तस्करी करते तीन गिरफ्तार

Whats App

नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर की गई कार्रवाई के दौरान 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन अफीम तथा अवैध शराब बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज करके रविवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने चीमा चौक इलाके में की गई नाकाबंदी

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने चीमा चौक इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को 13 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई बलौर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान डाबा कालोनी निवासी मनोज कुमार तथा हरीश चंद्र के रूप में हुई। थाना दुगरी पुलिस ने दुगरी नहर पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान मारुति ब्रेजा कार सवार एक व्यक्ति को 25 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया।

एक व्यक्ति 27 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव लोहारा स्थित सरकारी हाई स्कूल के पास रहने वाले गुरजिंदर सिंह के रूप में हुई। थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव वलीपुर कलां में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 27 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार हरदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव वलीपुर खुर्द निवासी दलजीत सिंह के रूप में हुई।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374