Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

अखिलेश ने BJP आईटी सेल लगाया आरोप, कहा- अभी हम तहरीर देंगे… कार्रवाई सरकार आने के बाद करेंगे

Whats App

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा चुनाव आयोग ने आज सार्वजनिक करने का फैसला किया है। जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तारीख को जानने के लिए बेचैन है। इसी बीच में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेस करने के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते दिखे। उन्होंने भाजपा आईटी सेल के एक व्यक्ति पर एफआईआर करवाने की भी बात कही।

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की लीगल टीम भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के एक व्यक्ति पर एफआईआर करवाएगी, वो व्यक्ति जो दिल्ली में बैठकर उत्तरप्रदेश की बीजेपी आईटी सेल चला रहा है, उन्होंने मेरी एक झूठी तस्वीर फ्रांस की जारी की है, जिसमें वो कह रहे हैं इत्र कारोबारी जो कानपुर में पकड़ा गया है वो मेरे साथ खड़ा है। हम अभी तहरीर देंगे,कार्रवाई सरकार आने के बाद करेंगे।

वहीं, शिक्षक भर्ती पेपर के लीक के मामले में अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद 69 हजार शिक्षक भर्ती के अलावा जो परीक्षाएं रद्द की गई,लीक हुए है,  उन्हें फिर से करवाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सपा सरकार पर छात्रों के लिए होगा नया काम किया जाएगा।
गरीब के योग्य बच्चों की विदेश में पढ़ाई के लिए बनाया जाएगा।

Whats App

चुनाव रैली पर को लेकर अखिलेश ने कहा कि हमारे सरकार में बांटे गए लैपटॉप चल रहे हैं, हमारे कार्यकर्ता उसपर वर्चुअल देखेंगे।  मैनपुरी सैनिक स्कूल हमारी देन थी, मुख्यमंत्री सिर्फ नाम बदलना जानते हैं, हमारी चुनाव आयोग से यही अपील है कि भारतीय जनता पार्टी के भाषणों पर निगरानी रखें।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374