Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

कोरोना की रोकथाम को मिशन मोड में सरकार, केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री कर रहे अहम बैठक, पीएम मोदी भी लेंगे जायजा

Whats App

नई दिल्‍ली। देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के चलते मंगलवार सुबह 11:30 बजे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया एक अहम बैठक करने वाले हैं। इसमें वो कोविड प्रबंधन पर देश भर के सभी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के नेताओं और वरिष्ठ डाक्टरों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे। आपको बता दें कि देश में बीते 24 घंटों के दौरान 1.79 लाख मामले सामने आए हैं। इसकी वजह से लोगों के मन में भी पिछले वर्ष की ही तरह हालात होते दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को भी मांडविया ने ऐसी ही एक बैठक पश्चिम राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ की थी। इसका मकसद कोरोना की तैयारियों की समीक्षा करना था। मांडविया ने इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि हमें एक साथ मिलकर holistic approach के साथ काम करना है और यह सुनिश्चित करना है कि हमारी तैयारी में कोई कमी ना रहे।

बढ़ते मामलों के मद्देनजर आज ही पीएम नरेंद्र मोदी भी स्थिति का जायजा लेने के लिए सभी राज्‍यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। ये बैठक दोपहर चार बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्‍यों ने अपने स्‍तर पर कई तरह के प्रतिबंध लगाए हैं। इसमें तमिलनाडु में तो सरकार ने लाकडाउन तक लगा दिया है। वहीं दूसरी राज्‍यों ने कई चीजों के खुलने पर रोक लगा दी है। देश में एक बार फिर से महाराष्‍ट्र में सबसे अधिक कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं दूसरे नंबर पर राजस्‍थान है तो तीसरे नंबर पर दिल्‍ली है।

Whats App

दिल्‍ली में लगे प्रतिबंधों की बात करें तो यहां पर साप्‍ताहिक बाजारों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके अलावा बार और रेस्‍तरां पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। पहले इनमें 50 फीसद की छूट दी गई थी लेकिन अब केवल टेक अवे की सुविधा ही यहां से मिल सकेगी।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374