Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

कर्नाटक चुनाव में मल्लिकार्जुन खरगे की हत्या की आशंका, भाजपा नेता पर एफआइआर दर्ज कराने थाने पहुंची कांग्रेस

Whats App

 रायपुर ।   कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की हत्या की साजिश की आशंका को लेकर भाजपा नेता पर एफआइआर दर्ज कराने कांग्रेस नेता थाने पहुंचे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश प्रभारी सचिव डा चंदन यादव ने बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत की। इसमें इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वह वीडियो भी सौंपा गया, जिसमें भाजपा नेता यह धमकी देते हुए सुना जा रहा है कि वह खरगे और उनके परिवार को मार देगा।

कांग्रेस ने थाने में एफआइआर करने की मांग की

प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय और स्थानीय नेताओं की पहले हत्या हुई है। ऐसे में यह आडियो सामने आने के बाद खरगे की सुरक्षा की चिंता है। राजधानी रायपुर में शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे पार्टी पदाधिकारियों के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचे। वहीं रायपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष उधोराम वर्मा ने विधानसभा थाने में शिकायत देकर एफआइआर करने की मांग की।

कर्नाटक में चुनाव, छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म

बतादें कि कर्नाटक में 10 मई को होने जा रहे चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म हो चुकी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी भाजपा को यह कहकर घेर रही है कि भाजपा के नेता हार के डर से उनके नेताओं को मरवाने की साजिश कर रहे हैं।

मोहन मरकाम ने भाजपा पर लगाया आरोप

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में हार की डर से भाजपा बौखला गई है। इसलिए वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को मरवाना चाहती है। भाजपा ने पलटवार किया कि कांग्रेस सहानुभूति का वोट बटोरने के लिए इस तरह की राजनीति में उतर आई है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374