Breaking
कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य? प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब 19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध

शहडोल में देर रात तीन स्पा सेंटरों पर छापा 17 जोड़े युवक-युवतियां गिरफ्तार

Whats App

 शहडोल। सोमवार देर रात पुलिस ने जिला मुख्यालय में दो तथा बुढार में स्पा सेंटर पर छापा मारा। यहां पर अनैतिक देह व्यापार की पुलिस को शिकायत मिली थी। 17 जोड़े युवक-युवतियां गिरफ्तार किए गए हैं। इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। स्पा सेंटर के संचालक और मैनेजरों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। पुलिस को लंबे समय से इस तरह की सूचना मिल रही थी कि स्पा सेंटरों में अनैतिक देह व्यापार संचालित किए जा रहे हैं जिसके बाद महिला अपराध शाखा डीएसपी अंकिता सूल्या के मार्गदर्शन में देर रात छापा मारा गया ।

संदिग्ध हालत में पाए गए

जिला मुख्यालय के इंडियन कैफे हाउस के ऊपर वाली बिल्डिंग में संचालित स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करने पर यहां से 8 युवक और 8 युवतियां संदिग्ध हालत में पाए गए जिनको गिरफ्तार किया गया। इसी तरह जिला मुख्यालय के बुढार रोड में संचालित स्पा सेंटर में 4 युवक और 5 युवतियाें को पकड़ा गया है। बुढार में अनुराग कॉन्प्लेक्स में संचालित स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई करते हुए 5 युवक और 4 युवतियाें को यहां से भी पकड़ा गया है इन सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का मामला दर्ज किया गया है ।

संचालकों के खिलाफ अपराध दर्ज

पुलिस ने जिला मुख्यालय में संचालित स्पा सेंटर के संचालकों के खिलाफ भी अपराध दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मौके पर संचालक नहीं मिले लेकिन इनके मैनेजरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इंडियन कैफे हाउस के ऊपर संचालित स्पा सेंटर के मैनेजर अभिषेक सिंह तथा बुढार रोड शहडोल में संचालित स्पा सेंटर के मैनेजर चंदन मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। इनके संचालक प्रदीप चतुर्वेदी और कमलेश मिश्रा मौके पर नहीं मिले लेकिन इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुख्ता सबूत पर कार्रवाई

बुढार में हुई छापामार कार्रवाई में स्पा सेंटर के संचालक विवेक सिंह के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। महिला अपराध शाखा की डीएसपी अंकिता सूल्या ने बताया है कि लंबे समय से इस अनैतिक देह व्यापार की शिकायतें मिल रही थी, लेकिन पुख्ता सबूत नहीं मिल पा रहे थे आज जब पुख्ता जानकारी मिली तो छापामार कार्रवाई की गई।

कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह     |     नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें     |     महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य?     |     प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना     |     सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी     |     जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब     |     हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब     |     19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना     |     लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374