Breaking
हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड

हनुमान कथा का न्योता ठुकराया गिरिराज सिंह बोले- सिर्फ रोजा पार्टी में जाते हैं

Whats App

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कथावाचक धर्मेंद्र शास्त्री का न्योता ठुकरा दिया है। बाबा बागेश्वर धाम दरबार अभी बिहार के पटना में आयोजित हो रहा है। दरबार में हिस्सा लेने के लिए लाखों भक्त पहुंचे हैं। आयोजकों ने लालू यादव के परिवार को दरबार में आने का न्योता भेजा था, जिसे तेजस्वी ने ठुकरा दिया।

तेजस्वी ने कहा कि ऐसा कई निमंत्रण आते हैं, लेकिन हम वहां जाता हैं जहां जनता की भलाई के काम होते हैं। इससे पहले आयोजन समिति के संरक्षक अरविंद ठाकुर ने बताया था कि बाबा के आदेश पर वे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिले और उन्हें सपरिवार दरबार में आने का न्योता दिया। अरविंद ठाकुर ने कहा था कि बाबा से चर्चा के दौरान जब तेजस्वी यादव को बुलाने की बात उठी तो उन्होंने तत्काल कहा कि बुला लो, बुला लो। इसके बाद उन्हें न्योता दिया गया था। इसी तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी न्योता दिया गया था।

गिरिराज सिंह ने साधा निशाना

इसके बाद गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। भाजपा नेता ने कहा, नीतीश और तेजस्वी सिर्फ रोजा इफ्तार पार्टी में जाते हैं। हनुमान कथा में नहीं।

तेजप्रताप यादव ने किया था बाबा बागेश्वर का विरोध

बता दें, धर्मेंद्र शास्त्री के पटना पहुंचने से पहले लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप ने कहा था कि बाबा बागेश्वर का विरोध किया जाएगा। इसके बाद से माहौल गर्म था। बड़ी संख्या में युवा सामने आए थे और कहा था कि वे बाबा बागेश्वर को सुरक्षा प्रदान करेंगे।

बागेश्वर धाम दरबार में उमड़ी भीड़

बाबा बागेश्वर की कथा सुनने और दरबार में हिस्सा लेने के लिए भारी भीड़ उमड़ी है। हालात इतने बेकाबू हो गए कि आयोजकों को सोमवार के दिन दरबार रद्द करना पड़ा।

अपील की गई है कि पटना से बाहर के श्रद्धालु दरबार में न आएं। टीवी पर ही कार्यक्रम देखें। समिति की ओर से कहा गया कि भारी भीड़ के बीच किसी प्रकार की अनहोनी न हो, इसके लिए दिव्य दरबार को बंद करने का फैसला लिया गया है। बता दें, पांडाल में लाखों लोग जुटे हैं और हटने के लिए तैयार नहीं हैं।

हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल     |     हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें     |     अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल     |     सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप     |     विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत     |     बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते     |     समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू     |     ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED     |     नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक     |     नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374