Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

इंस्टाग्राम पर उज्जैन के पुजारी को काल कर बनाया अश्लील वीडियो दिल्ली का डीएसपी बन धमकाया

Whats App

उज्जैन। पुजारी को इंस्टाग्राम पर वीडियो काल कर अश्लील वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित किए जाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुजारी से एक बदमाश ने दिल्ली पुलिस का डीएसपी बनकर बता की और रुपये की मांग की। वहीं पुजारी को धमकाया कि उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित कर दिया जाएगा। पुजारी ने घबराकर डेढ़ हजार रुपये भी ट्रांसफर कर दिया। महाकाल पुलिस को शिकायत की गई है। पुलिस ने बताया कि एक पुजारी को युवती ने इंस्टाग्राम पर वीडियो काल कर अश्लील वीडियो बना लिया था।

घबराकर पुजारी ने डेढ़ हजार रुपये ट्रांसफर कर

इसके बाद उसे एक व्यक्ति ने फोन किया और धमकाया कि वह यूट्यूब से बात कर रहा है। पुजारी को धमकया कि अगर रुपये ट्रांसफर नहीं किए तो वह उसका वीडियो 20 मिनट में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा। घबराकर पुजारी ने डेढ़ हजार रुपये आनलाइन ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद एक व्यक्ति ने फोन कर धमकाया कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच का डीएसपी गौरव बता कर रहा हूं, तुम्हारा वीडियो बहुप्रसारित हो रहा है। दो-तीन घंटे में गिरफ्तारी की धमकी भी दी और रुपये की मांग की।

महाकाल पुलिस को पुजारी ने की शिकायत

घबराया पुजारी अपने परिचित तथा कोतवाली थाने में पदस्थ एएसआइ चंद्रभानसिंह के पास गया था। एएसआइ चंद्रभान ने जब डीएसपी बनकर बात कर रहे बदमाश से बात की तो उसने फोन काट दिया। इसके बाद पुजारी को फोन कर धमकाना बंद हुआ है। मामले में पुजारी ने महाकाल पुलिस को भी शिकायत की है।

अनजान लोगों से ना करें वीडियो काल पर बात

सायबर विशेषज्ञ एएसआइ चंद्रभान ने बताया कि लोग अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट को टू स्टेप वेरिफिकेशन करें, अनजान लोगों को अपनी फ्रेंड लिस्ट से बाहर कर दें। अनजान नंबर से आने वाले वीडियो काल ना उठाएं। अगर कोई फोन कर अश्लील वीडियो बनाए तो उसकी धमकी में ना आए और पुलिस को शिकायत करें। इसके अलावा किसी भी व्यक्ति के कहने पर अपने मोबाइल पर कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड ना करें। मोबाइल पर आने वाले वन टाइम पासवर्ड भी किसी को ना दें।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374