Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

डीजे और ढोल लेकर पहुंची पुलिस छह गुंडों के मकानों को जमींदोज कर दिया

Whats App

 उज्जैन। शहर में बढ़ते अपराधों को देखते पुलिस ने एक बार फिर आपरेशन क्लीन शुरू किया है। गुरुवार को पुलिस ने डीजे और ढोल बजाकर छह गुंडों के मकानों को जमींदोज कर दिया है। इसमें चिमनगंज थाना क्षेत्र के चार और महाकाल थाना क्षेत्र के दो बदमाशों के अवैध निर्माण जेसीबी से तोड़े गए। इस दौरान एएसपी आकाश भूरिया, डीएसपी एचएन बाथम सहित भारी पुलिस बल तैनात था। पहली बार उज्जैन में डीजे व ढोल बजाकर कार्रवाई की गई है।

एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि शहर में बदमाशों के अवैध अतिक्रमणों को जमींदोज करने की कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार सुबह सात बजे ही डीएसपी एचएन बाथम तथा सभी थाना प्रभारी, पुलिस बल व नगर निगम के अधिकारी पुलिस कंट्रोल रूम पहुंच गए थे।

जहां से पुलिस सबसे पहले चिमनगंज थाना क्षेत्र के सम्राट नगर पहुंची थी। पुलिस टीम बकायदा डीजे व ढोल बजाते हुए बारात की तरह पहुंची थी। पुलिस प्रशासन द्वारा सम्राट नगर, विराटनगर, शिव शक्ति नगर, सहित अन्य स्थानों पर चार बदमाशों के मकानों को ढोल बजाकर मुनादी कर भारी पुलिस बल के साथ नगर निगम की रिमूवल गैंग द्वारा जमींदोज किया गया।

इन बदमाशों के मकान किए जमींदोज

विराट नगर में रहने वाला बदमाश नाहरु पर अलग अलग थाना क्षेत्रों में 26 मामले दर्ज थे। उसके खिलाफ नगर निगम की टीम ने कार्रवाई करते हुए सबसे पहले उसका मकान तोड़ दिया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात था। निगम कर्मचारियों ने नाहरू के मकान से सामान बाहर किया और मकान जमींदोज कर दिया। इसके बाद टीम शिवशक्ति नगर निवासी नीरज सिसोदिया के मकान पर पहुंची थी। नीरज के खिलाफ 21 मामले दर्ज हैं। इसके अलावा युसूफ उर्फ नवाब खान तथा नईम उर्फ काला के मकानों को भी तोड़ा गया है। नईम के खिलाफ 26 अपराध दर्ज हैं।

 

कोट मोहल्ला में भी ताेड़े दो मकान

चिमनगंज थाना क्षेत्र में चार मकान तोड़ने के बाद टीम महाकाल थाना क्षेत्र के कोट मोहल्ला निवासी वसीम बंबईया तथा बंटी उर्फ़ जाकिर के घर कार्रवाई करने पहुंची थी। वसीम के खिलाफ 22 मामले दर्ज हैं। वहीं, बंटी 18 अपराधों में लिप्त रहा है। टीम ने बेगमबाग में तीन मकानों की नपती भी की है। जल्द ही उनको भी जमींदाेज कर दिया जाएगा। एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि शहर में अपराध पर नियंत्रण करने, बदमाशों में कानून का खौफ पैदा करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374