Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

राजस्थान के जालोर में युवक की कुल्हाड़ी से गर्दन काटी सिर को डेढ़ सौ फीट दूर फेंका

Whats App

राजस्थान के जालौर जिले के पादरली गांव में अधेड़ द्वारा एक 22 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है इतना ही नहीं सिर को धड़ से अलग करने के बाद आरोपी उसे 150 फीट लेकर गया। घटना बुधवार रात की है जिसके बाद शांति व्यवस्था बहाली के लिए जालौर में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है और 24 घंटों के लिए नेट बंदी भी की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया है लेकिन उसका परिवार अभी भी फरार है। घटना के बाद बड़ी संख्या में मृतक के समर्थन में लोगों की भीड़ भी जुटी जिसके बाद पुलिस समझाइश से मामला शांत हुआ है।

जालोर जिले के आहोर के पादरली गांव में एक 22 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना बुधवार की है। आरोपी ने पहले पीछे से कुल्हाड़ी से वार करते हुए नीचे गिराया एवं उसके बाद तीन और ताबड़तोड़ वार करते हुए धड़ से सिर अलग कर दिया। मृतक किशोरसिंह (23) पुत्र मोहब्बत सिंह भोमिया राजपूत व आरोपी सांकलाराम (50) पुत्र खीमाराम भील दोनों एक ही गांव पादरली के निवासी हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक किशोरसिंह शाम को घूमने के लिए गया था। जहा किशोर सिंह को आते देख सांकलाराम ने कुल्हाड़ी से किशोरसिंह के गले पर पीछे से वार कर दिया। जिससे किशोरसिंह जमीन पर गिर गया। इसके बाद आरोपी ने उसके गले पर ताबड़तोड़ तीन और वार करते हुए सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद आरोपी सिर को हाथों में उठाते हुए 150 फीट तक जीएलआर के पास फेंंककर फरार हो गया।घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इधर, सरेआम गला काटकर हत्या करने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने देररात तक शव नहीं उठाया।

स्थिति और हालात को देखते हुए पुलिस ने तत्परता दिखाई और आरोपी को भी पकड़ लिया वही ऐतिहात के तौर पर जालौर जिले में इंटरनेट पर पाबंदी लगाई है। आरंभिक जानकारी में मृतक और हत्यारे दोनों के बीच कभी कोई विवाद नहीं होने की बात सामने आई है। दोनों के घर आपस मे एक किमी दूरी के मध्य ही बने है। लेकिन हत्या क्यों की गई है यह वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। इधर पुलिस की समझाइश के बाद मृतक का शव उठा लिया गया है।घटना के बाद आरोपी के घर के सदस्य भी फरार हो गए है।मृतक के परिजनों की पहले ही मौत हो चुकी थी और वह गांव में अकेला ही रहता है।घटना की सूचना के बाद पूरा गांव एकत्रित हो गया।जालौर जिला कलेक्टर निशांत जैन ने सभी को शांति बनाए रखने को लेकर आदेश किया जारी है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374