Breaking
गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान गर्मियों में मेकअप के दौरान फॉलो करें ये 6 टिप्स, नहीं बिगड़ेगा लुक पुलिस ने केजरीवाल को बीजेपी ऑफिस जाने से रोका, वापस लौटे AAP कार्यकर्ता, विरोध प्रदर्शन खत्म स्वाति मालिवाल केस: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस किए जब्त स्वाति मालिवाल केस: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस किए जब्त शराब की बोतलें, इंजेक्शन और केबल तार से बंधे हाथ…कमरे में अस्पताल कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, पुरुलिया में सड़क पर उमड़े लोग फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों ने... AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा

तेजी से संक्रमित कर रहा कोरोना का नया वेरिएंट, इन दो राज्यों में बढ़ रहा खतरा

Whats App

नई दिल्ली। भारत में कोरोना के केस फिर से बढ़ रहे हैं। कई राज्यों में लगातार कोरोना के नए वेरिएंट JN.1 के मामले सामने आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना से संबंधित ताजा आंकड़ें सामने रखे। देश में 24 घंटों में कोरोना के 628 नए मरीज मिले हैं।

कोराना का नया वेरिएंट हो रहा सक्रिय

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में कोरोना का नया वेरिएंट धीरे-धीरे सक्रिय हो रहा है। 24 दिसंबर तक इस वेरिएंट के 63 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें सबसे ज्यादा गोवा में 34, महाराष्ट्र में 9, केरल में 6, तमिलनाडु में 4 और तेलंगाना में 2 मरीज संक्रमित हुए हैं।

इन राज्यों में तेजी से बढ़े केस

केरल में 128 नए कोरोना केस

केरल में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। केरल में 24 घंटे में 128 नए मरीज कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं। एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार अभी 3,128 कोरोना के केस सक्रिय हैं।

महाराष्ट्र में भी बढ़े केस

महाराष्ट्र में कोरोना के 50 मरीज संक्रमित हुए हैं, इनमें 9 मरीज JN.1 वेरिएंट के हैं। अब महाराष्ट्र में कोरोना के नए वेरिएंट से कुल 10 मरीज संक्रमित हो गए हैं।

विशेषज्ञ ने दी ये सलाह

भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों पर नीति आयोग के सदस्य डॉ वी के पॉल ने चिंता जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि भारत में वैज्ञानिक कोरोना के नए वेरिएंट की गंभीरता की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि राज्यों को कोरोना की जांच को अब बढ़ा देना चाहिए। कोरोना की निगरानी को और मजबूत करना चाहिए।

गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |     गर्मियों में मेकअप के दौरान फॉलो करें ये 6 टिप्स, नहीं बिगड़ेगा लुक     |     पुलिस ने केजरीवाल को बीजेपी ऑफिस जाने से रोका, वापस लौटे AAP कार्यकर्ता, विरोध प्रदर्शन खत्म     |     स्वाति मालिवाल केस: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस किए जब्त     |     स्वाति मालिवाल केस: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस किए जब्त     |     शराब की बोतलें, इंजेक्शन और केबल तार से बंधे हाथ…कमरे में अस्पताल कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप     |     पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, पुरुलिया में सड़क पर उमड़े लोग     |     फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों नेता     |     AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला     |     वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374