Breaking
जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते दौड़ते बेहोश होकर गिरा 17 साल का युवक, मौत छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में चूहों ने उड़ाई मरीजों की नींद, एक ही महिला का पैर दो बार कुतरा तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगेगा 50 रुपए का शुल्क? वायरल मैसेज को लेकर कलेक्ट... छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का नजारा, गोद में उठाकर ला रहे मरीज सहित परिजन सीढ़ियों से गिरे राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, इन जिलों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की उम्मीद... चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान... मातम में बदल गई खुशियां, शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम

कल जम्मू और राजौरी दौरे पर जाएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, अधिकारियों संग सुरक्षा स्थिति पर करेंगे बैठक

Whats App

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे। इस दौरे पर वह राजौरी और पुंछ का दौरा करेंगे। दरअसल, पिछले हफ्ते आतंकियों ने सेना के काफिले पर घात लगाकर हमला कर दिया था। इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए। इससे पहले सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडेय ने जम्मू और राजौरी का दौरा किया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर बताया, “कल, 27 दिसंबर को मैं जम्मू और राजौरी में रहूंगा।“

PunjabKesari

पुंछ में पिछले हफ्ते घात लगाकर किए गए हमले में चार जवानों की मौत के बाद आतंकवादियों की तलाश में जारी अभियान के बीच सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने सोमवार को मौके का दौरा किया और कमांडरों को ‘बहुत ही पेशेवर तरीके से” अभियान संचालित करने के लिए प्रोत्साहित किया। थल सेनाध्यक्ष ने उनसे सभी चुनौतियों के प्रति दृढ़ रहने को भी कहा।

Whats App

पुंछ जिले में सुरनकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढेरा की गली और बफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर आतंकवादियों ने सेना के वाहनों पर बृहस्पतिवार को घात लगाकर हमला कर दिया था, जिसमें चार जवानों की जान चली गई थी। सेना के अतिरिक्त लोक सूचना महानिदेशालय (एडीजीपीआई) ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “जनरल मनोज पांडे ने पुंछ सेक्टर का दौरा किया और उन्हें मौजूदा सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी गई।

सेना प्रमुख ने मौके पर कमांडरों के साथ बातचीत की तथा उन्हें बहुत ही पेशेवर तरीके से अभियान चलाने और सभी चुनौतियों के खिलाफ दृढ़ रहने के लिए प्रोत्साहित किया।“ उन्होंने बताया कि सेना प्रमुख बाद में राजौरी में 25 इन्फैंट्री डिवीजन मुख्यालय गए और वहां मौजूद कमांडरों ने उन्हें समग्र सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर पुंछ और राजौरी दोनों जिलों में सोमवार को तीसरे दिन भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहीं ताकि अफवाहों पर लगाम कसी जा सके और बदमाशों को कानून एवं व्यवस्था के लिए मुश्किल पैदा करने से रोका जा सके। तीन आम लोगों की हत्या के बाद शनिवार तड़के सेवाएं निलंबित कर दी गईं थी।

उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग, लेफ्टिनेंट जनरल संदीप जैन और वरिष्ठ असैन्य और पुलिस अधिकारी आतंकवाद विरोधी अभियान और कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के वास्ते निगरानी के लिए राजौरी और पुंछ जिलों में डेरा डाले हुए हैं।

जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते दौड़ते बेहोश होकर गिरा 17 साल का युवक, मौत     |     छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में चूहों ने उड़ाई मरीजों की नींद, एक ही महिला का पैर दो बार कुतरा     |     तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना     |     विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगेगा 50 रुपए का शुल्क? वायरल मैसेज को लेकर कलेक्टर ने दी जानकारी…     |     छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का नजारा, गोद में उठाकर ला रहे मरीज सहित परिजन सीढ़ियों से गिरे     |     राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, इन जिलों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की उम्मीद…     |     चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान…     |     मातम में बदल गई खुशियां, शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..     |     डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374