Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

खूबसूरत महिलाओं को प्रेग्नेंट करो, 13 लाख ले जाओ…हैरान कर देगा ये जॉब ऑफर

Whats App

आजकल लोगों का दिमाग वैसे ही बहुत तेज चलता है, इसमें अगर इंटरनेट का सहारा ले लिया जाये तो फिर क्या ही कहना। आज के आधुनिक ज़माने में लोग ठगने के बहुत सारे अलग अलग तरीके ढूंढ लेते है। इसी बीच यह नया ठगी करने का तरीका आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगा। ये वो ठगी है जिसे बस सीरियस होकर सोचने भर से सामने वाला कब लुट जाता है, यह उसको खुद भी नहीं पता चलता है। इस ठगी में प्रेगनेंट कर के लाखों कमाये जाते हैं। ऐसे ठगने वालों ने बाकायदा अपनी ऑर्गेनाइजेशन का नाम भी रखा हुआ है…ऑल इंडिया प्रेगनेंट जॉब. इंटरेस्टेड हैं, तो अप्लाई कीजिए।

सुनने में यह जितना अजीब है उतना ही खतरनाक भी। इसमें बस करना ये है कि आपको एक ऐसी महिला को प्रेग्नेंट करना है, जिसको औलाद नहीं हो रही हो। यदि आपने ऐसा कर लिए तो इस के लिए आपको 10 से 13 लाख रुपए का इनाम मिलेगा और अगर ना भी कर पाए तो कम से कम पांच लाख रुपए मिलने की गारंटी भी है। यानी की आपका जॉब होगा खूबसूरत महिलाओं को प्रेग्नेंट करना और बदले में लाखों रुपए कमाना। इस डेडली कॉम्बीनेशन को जो भी सुनेगा वो तो जरुर लुटेगा ही। बस, इसी डेडली कॉम्बीनेशन के चक्कर में सैकड़ों लोग हजारों गंवा चुके है। इसकी वजह से ठगों के नए झुंड ने करोड़ों कमा लिए हैं।

इस गांव से चलती थी ‘प्रेग्नेंट करने, लाखों कमाने’ वाली कंपनी
पटना से करीब डेढ़ सौ किलोमीटर दूर एक नवादा नाम के छोटे से शहर में करीब 8 किलोमीटर अंदर एक गांव है जिसका नाम गुरम्हा है। इसी गांव से प्रेग्नेंट करके लाखों कमाने की पूरी इंडस्ट्री चलती है। आपको जान कर हैरानी होगी कि इस कंपनी का पहले एक दफ्तर भी हुआ करता था। इस कंपनी में 20 से 30 साल की उम्र के तकरीबन  20 से 25 लड़के काम करते हैं। करोड़ों के मुनाफा कमाने वाली इस कंपनी का सारा टर्नओवर इन्हीं नौजवान के कंधों पर टिका हुआ है। इस काम संसाधन के नाम पर बस मोबाइल फोन का युज किया जाता है, जिससे शुरू होता है लाखों कमाने का खेल।

Whats App

कहां से शुरू हुई इसकी कहानी
आज से तकरीबन पांच साल पहले इसी गांव का एक लड़का मुन्ना नौकरी के लिए राजस्थान के मेवाड़ में गया था। इसी दौरान उसकी मुलाकात जामताड़ा जैसे कुछ गिरोहबाज़ से हुई। फिर क्या था मुन्ना भी इस गिरोह में शामिल हो गया। उसने वहां बाकायदा साइबर फ्रॉड की ट्रेनिंग ली, जहां उसने एक फोन की मदद से किसी को कैसे कंगाल बना सकते है यह सीख था। लेकिन उसने सोचा उसको कुछ नया करना चाहिए इस लिए वह अपने गांव लौट आया। उसने घरवालों से बोला वह अब मछली पालन का बिजनेस नहीं करेगा अब कुछ अलग करना है उसे।

कैसे की शुरूवात
गांव में नहर के किनारे एक पुराने खंडहर में कमरे को साफ कर उसमें अपना दफ्तर खोला। नेटवर्क के लिए एक ऊंचा चबूतरा भी बनवाया। इसी बीच उसने गांव के 20-30 लड़कों की शिनाख्त भी कर ली थी। अब वो उन्हें चुपचाप से ट्रेनिंग देता।  ट्रेनिंग पूरी होने के बाद उसने कंपनी शुरू की और सोशल मीडिया की मदद से व्हाट्सएप, फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर डालना शुरू किया।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374