Breaking
कल रोड शो-परसों नामांकन… ऐसा है पीएम मोदी का 2 दिन का वाराणसी का पूरा कार्यक्रम बिहारी बुड़बक नहीं… 10 साल पुराना कौन सा वादा याद कर पीएम मोदी पर बरसे लालू यादव लोकसभा चुनाव से जुड़े हुए 8 अफसर ड्यूटी से मिले गायब, अब हुई ये कार्रवाई CBI का डर और बेटे पर रेप का आरोप… अपराधियों के जाल में फंसे अफसर, ठगों को भेजे पैसे मालिक की बेटी पर गंदी नजर रखता था ड्राइवर, नौकरी से निकाला… अब लड़की का कर लिया किडनैप बैठक-प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो… आज क्या-क्या करेंगे केजरीवाल? ये है शेड्यूल आज गौरीगंज में गरजेंगे CM योगी, बोलीं स्मृति ईरानी- अमेठी के विकास का रोडमैप तैयार दिल्ली में आंधी-तूफान और बारिश ने मचाई तबाही, 3 की गई जान; 23 घायल यमुनोत्री में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, पुलिस बोली- आज न करें यात्रा, वरना जान का जोखिम नाबालिग रेप पीड़िता को गर्भपात की मिली परमिशन, HC ने कहा-लड़की खुद इस…

PM Modi आज ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ को करेंगे संबोधित, लाभार्थियों से होगी बात; CM Yogi समेत ये दिग्गज रहेंगे मौजूद

Whats App

 देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) आज यानी गुरुवार को ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ (Viksit Bharat Sankalp Yatra) को संबोधित करेंगे। वह लाइव संवाद के माध्यम से जनता से जुड़ेंगे और सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे। पीएम मोदी दोपहर 12:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लाभार्थियों से बातचीत करेंगे।

बता दें कि ‘मोदी की गारंटी’ को लेकर प्रदेश में चल रहे विकसित भारत संकल्प रथों तथा विभिन्न गांवों में एलईडी पर सीधे प्रसारण के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम में देश भर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के हजारों लाभार्थी शामिल होंगे। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi), भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक लखनऊ में पीएम मोदी के लाइव प्रसारण से लाभार्थियों के साथ जुडे़गें।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश ने बताया कि प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता, सभी विधायक व सांसद, नगर पालिका, नगर पंचायत अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख तथा जिला पंचायत अध्यक्ष समेत सभी जनप्रतिनिधि स्थानीय नागरिकों के साथ विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से पीएम मोदी के वर्चुअल उद्बोधन को लाभार्थियों के साथ सुनेंगे।

Whats App

15 नवंबर 2023 को हुई थी इसकी शुरुआत
15 नवंबर 2023 को इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई थी। प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों के साथ नियमित रूप से बातचीत की है। पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पांच बार (30 नवंबर, 9 दिसंबर, 16 दिसंबर, 27 दिसंबर और 8 जनवरी, 2024) लाभार्थियों से बातचीत कर चुके हैं। आज पीएम मोदी फिर से लाभार्थियों के साथ जुड़ेंगे और बातचीत करेंगे।

कल रोड शो-परसों नामांकन… ऐसा है पीएम मोदी का 2 दिन का वाराणसी का पूरा कार्यक्रम     |     बिहारी बुड़बक नहीं… 10 साल पुराना कौन सा वादा याद कर पीएम मोदी पर बरसे लालू यादव     |     लोकसभा चुनाव से जुड़े हुए 8 अफसर ड्यूटी से मिले गायब, अब हुई ये कार्रवाई     |     CBI का डर और बेटे पर रेप का आरोप… अपराधियों के जाल में फंसे अफसर, ठगों को भेजे पैसे     |     मालिक की बेटी पर गंदी नजर रखता था ड्राइवर, नौकरी से निकाला… अब लड़की का कर लिया किडनैप     |     बैठक-प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो… आज क्या-क्या करेंगे केजरीवाल? ये है शेड्यूल     |     आज गौरीगंज में गरजेंगे CM योगी, बोलीं स्मृति ईरानी- अमेठी के विकास का रोडमैप तैयार     |     दिल्ली में आंधी-तूफान और बारिश ने मचाई तबाही, 3 की गई जान; 23 घायल     |     यमुनोत्री में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, पुलिस बोली- आज न करें यात्रा, वरना जान का जोखिम     |     नाबालिग रेप पीड़िता को गर्भपात की मिली परमिशन, HC ने कहा-लड़की खुद इस…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374