Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

साहब! मुझे शराबी पत्नी से बचाओ , पत्नी की हरकतों से परेशान होकर पति पहुंच गया एसपी ऑफिस , लगाई गुहार…

Whats App

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पत्नी से परेशान होकर एक पति एसपी ऑफिस पहुंचा। पति अपनी ही पत्नी की हरकतों से परेशान होकर एसपी कार्यालय पहुंचा था। जानकारी के अनुसार मुनेश जाटव मनियर का रहने वाला है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर मुनेश ने बताया है कि उसकी पत्नी नशा करने लगी है। पत्नी न केवल मेरे साथ झगड़ा करती है बल्कि नशे की लत की वजह से वह लगातार तमाशा और पुलिस थाने में झूठी शिकायतें करके मुझे बदनाम कर रही है।

इतना ही नहीं युवक ने कहा कि उसके दो बच्चे हैं और दोनों बच्चों के भविष्य पर बुरा असर पड़ रहा है। पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए इस पीड़ित युवक ने कहा कि उसने 10 साल पहले एक महिला से कांट्रैक्ट मैरिज के आधार पर प्रेम विवाह किया था। लेकिन यह प्रेम विवाह उसे अब बहुत महंगा पड़ रहा है और जो महिला उसके जीवन में पत्नी बनकर आई वह अब उसका जीवन तहस-नहस करके बच्चों का भविष्य खराब कर रही है। क्योंकि उसे शराब जैसे नशे की लत लग गई है और रोज उसे नशा करने के लिए पैसे की जरूरत है।

पति का कहना है कि जब वह अपनी पत्नी को पैसे नहीं देता तो वह घर में क्लेश करने लगती है।  सड़क पर आकर तमाशा करने के साथ थाने भी पहुंच जाती है। मुझे लगातार धमकी दे रही है कि मैं तुम्हें जेल भिजवा दूंगी पीड़ित युवक की शिकायत पर से पुलिस अधीक्षक शिवपुरी का कहना है कि दोनों पक्षों को सुनने के बाद मामला जो सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374