Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात...

बालों से पकड़कर पहले माँ को घसीटा, फिर पिता को मारा थप्पड़… संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा

Whats App

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक व्यक्ति को परिवार में वर्षों से चले आ रहे संपत्ति हस्तांतरण विवाद को लेकर अपने बुजुर्ग माता-पिता पर शारीरिक हमला करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। यह घटना मदनपल्ली में हुई और आरोपी व्यक्ति की पहचान श्रीनिवासुलु रेड्डी के रूप में की गई है, जबकि उसके माता-पिता वेंकट रमन रेड्डी और लक्ष्मम्मा हैं। रविवार को, जब रेड्डी और उनके माता-पिता के बीच विवाद को लेकर तनाव बढ़ गया, तो उन्होंने हिंसक हमले का सहारा लिया।

घटना के एक वीडियो में दिख रहा है कि आदमी जमीन पर बैठी अपनी मां को बालों से खींच रहा है और फिर उसकी पीठ पर वार कर रहा है। इसके बाद वह उसे जोरदार थप्पड़ मारता है, जिसके बाद वह गिर जाती है और फिर रेड्डी उसे कई बार लात मारता है। इसके बाद वह अपने पिता को थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ता है, जो पास ही बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं। चूँकि रेड्डी उन्हें मौखिक रूप से भी गाली दे रहा है, उसकी माँ उसे रोकने के लिए विनती कर रही है।

एक संकटपूर्ण कॉल के जवाब में, पुलिस ने रेड्डी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मदनपल्ली में सर्कल इंस्पेक्टर युवराजू ने अस्पताल में बुजुर्ग दंपत्ति से मुलाकात की और उन्हें उनके दुर्व्यवहार करने वाले बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। युवराजू ने कहा, “हमने धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है, साथ ही श्रीनिवासुलु रेड्डी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है। उन्हें हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है।”

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |     भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374