Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

महिला ने दांतों से काटा पड़ोसी का कान… फिर चबाकर निगल गई, पुलिस ने दर्ज की FIR

Whats App

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां न्यू आगरा क्षेत्र में रहने वाले दो किराएदारों के बीछ झगड़ा हो गया। इस दौरान महिला ने अपने दांतों से युवक का कान काट लिया। यहीं नहीं महिला कान के कटे हुए हिस्से को भी निगल गई। इस मामले को लेकर न्यू आगरा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन में जुटी हुई है।

ताला नहीं लगाने पर किया झगड़ा
मिली जानकारी के अनुसार, रामवीर बघेल जोकि ई-रिक्शाा चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रविंद्र यादव के मकान में परिवार के साथ किराए पर रहता है। इस मकान में अन्य परिवार के लोग भी किराए पर रहते हैं। उनमें एक किराएदार राखी रहती है जोकि हर रोज छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती है। चार मार्च को किराएदार के बेटे का पेपर था। इसी वजह से रामवीर सुबह 6 बजे रिक्शा लेकर चला गया था। दिन होने की वजह से मेन गेट पर ताला नहीं लगाया था। इसी बात को लेकर राखी गाली गालौज करने लगी।

कान का कटा हिस्सा निगल गई महिला 
रामवीर ने उसे समझाने का प्रयास किया और राखी से गाली गलौज रोकने को कहा तो वह भड़क गई। राखी का पति भी वहां आ गया और उसने रामवीर को पकड़ लिया। बीच-बचाव करने मकान में रह रहे अन्य किराएदार भी आ गए। इस दौरान मौका पाकर राखी ने रामवीर के कान को अपने दांतों से काट दिया। लोगों ने कान के हिस्से को देने के लिए कहा, जिससे उसकी सर्जरी कराई जा सके। लेकिन इस बीच राखी ने कान का कटा हुआ हिस्सा चबा लिया और उसे निगल गई। इस पूरे मामले में थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374