Breaking
प्रदेशभर के आउटसोर्स कर्मचारी भोपाल में जुटे, नीलम पार्क में प्रदर्शन पांच दिन में छात्र की मार्कशीट डिजिलाकर में पहुंचेगी, डिजिटल डिग्री देने की भी तैयारी जागरूकता ने जगा दी मुरार नदी के जिंदा होने की उम्मीद शिवपुरी में दुकान का छज्जा गिरने से युवक की दर्दनाक मौत, 3 साल पहले ही हुई थी शादी पन्ना में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप गुना जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद इंदौर में पुलिस ने नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई देवास में कुएं में पत्थर से बंधा हुआ मिला मां और बेटी का शव, उदय नगर थाना क्षेत्र की घटना डैंड्रफ और हेयर फॉल से हैं परेशान, तो इस तरह नीम की पत्तियों का करें इस्तेमाल जंतर-मंतर पर पुराने दिन याद आ गए… केजरीवाल बोले- नवरात्र में मुख्यमंत्री आवास छोड़ आपके घर आकर रह लू...

मंदसौर और पिपलियामंडी स्टेशन के बीच दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, 17 डिब्बे ट्रैक पर ही छूटे

Whats App

मंदसौर। रतलाम-नीमच रेलखंड पर मंदसौर व पिपलियामंडी स्टेशन के बीच में एक मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गए। मालगाड़ी के डिब्बों के बीच कपलिंग टूटने से लगभग 17 डिब्बे ट्रेक पर ही छूट गए। वहीं लोको पायलट इंजन व बाकी डिब्बों के साथ पिपलियामंडी पहुंच गए।

वहां जाकर पता चला कि मालगाड़ी से डिब्बे पीछे छूट गए हैं। बाद में मंदसौर तरफ से भेजे गए इंजन के जरिये बीच ट्रैक पर खड़े डिब्बों को मंदसौर ले जाया गया। इस घटनाक्रम के चलते इंदौर- जोधपुर ट्रेन लगभग दो घंटे तक मंदसौर स्टेशन पर ही खड़ी रही।

मिली जानकारी अनुसार बुधवार सुबह मंदसौर से नीमच तरफ मालगाड़ी जा रही थी। इसी दौरान मंदसौर-पिपलियामंडी के बीच में ग्राम थड़ोद के पास मालगाड़ी के 17 डिब्बे अलग होकर रेलवे ट्रैक पर ही छूट गए। वहीं लोको पायलट इंजन के साथ ही आधे डिब्बे लेकर पिपलियामंडी स्टेशन पहुंच गए। इसके बाद स्टेशन मास्टर ने मंदसौर स्टेशन व रतलाम कंट्रोल रूम को सूचना दी।

लगभग एक घंटे में मंदसौर तरफ से इंजन आया और मालगाड़ी के बचे हुए 17 डिब्बों को मंदसौर स्टेशन ले गए। इस दौरान मंदसौर से चित्तौड़ तरफ जाने वाली इंदौर-जौधपुर एक्सप्रेस ट्रेन मंदसौर स्टेशन पर ही खड़ी रही। जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन लगभग 2 घंटे लेट हुई।

प्रदेशभर के आउटसोर्स कर्मचारी भोपाल में जुटे, नीलम पार्क में प्रदर्शन     |     पांच दिन में छात्र की मार्कशीट डिजिलाकर में पहुंचेगी, डिजिटल डिग्री देने की भी तैयारी     |     जागरूकता ने जगा दी मुरार नदी के जिंदा होने की उम्मीद     |     शिवपुरी में दुकान का छज्जा गिरने से युवक की दर्दनाक मौत, 3 साल पहले ही हुई थी शादी     |     पन्ना में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप     |     गुना जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत     |     मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद इंदौर में पुलिस ने नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई     |     देवास में कुएं में पत्थर से बंधा हुआ मिला मां और बेटी का शव, उदय नगर थाना क्षेत्र की घटना     |     डैंड्रफ और हेयर फॉल से हैं परेशान, तो इस तरह नीम की पत्तियों का करें इस्तेमाल     |     जंतर-मंतर पर पुराने दिन याद आ गए… केजरीवाल बोले- नवरात्र में मुख्यमंत्री आवास छोड़ आपके घर आकर रह लूंगा     |