Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

RSS-BJP पर विवादित बयान मामले में दिग्विजय सिंह को बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

Whats App

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को एमपी एमएलए कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. मानहानि केस में सुनवाई करते हुए जज महेंद्र सैनी ने माना कि केस चलाने योग्य नही है, उन्होंने दिग्विजय सिंह को दोषमुक्त कर दिया. बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता और एडवोकेट अवधेश सिंह भदौरिया ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ मानहानि केस दायर किया था. दिग्विजय सिंह ने बयान दिया था कि एक बात मत भूलिए, जितने भी पाकिस्तान के लिए जासूसी करते पाए गए हैं, वह भाजपा, आरएसएस और बजरंग दल से पैसे ले रहे हैं.

वहीं ग्वालियर की एमपी एमएलए कोर्ट से दोषमुक्त होने के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा, मुझे इतना मालूम है कि एक मामले में दोषमुक्त किया गया है, जिसमें आरएसएस ने मेरे खिलाफ मानहानि का दावा किया था. अभी 6 केस चल रहे थे अब 5 रह गए हैं. इसमें से एक केस बाबा रामदेव ने किया हुआ है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ये जितने भी मेरे खिलाफ केस हैं, इसलिए किए गए हैं क्योंकि मैं सच बोलता हूं तो लोगों को चुभता है. लेकिन अंत में सही बात सामने आती है. अब जैसे बाबा रामदेव को मैने 2011 में कहा था ये ठग हैं. अब तो सुप्रीम कोर्ट भी रामदेव को ठग कह रहा है. लोकसभा चुनाव लड़ने का सवाल पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम तो कांग्रेस के साधारण कार्यकर्ता हैं, जो आदेश होगा उसका पालन करेंगे. वहीं कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बीच गोविंद सिंह का नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात पर दिग्विजय सिंह ने कहा, उनके पुराने मित्र हैं, इसमें क्या बात है, हमसे भी कई लोग मिलते हैं.

Whats App

नरोत्तम मिश्रा के लड़के के रिसॉर्ट पर सीजीएसटी की कार्रवाई को लेकर सवाल पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा के यहां छापा पड़ा और डेढ़ करोड़ मिले, ये तो बड़ी तौहीन की बात है, यहां से तो सैकड़ों करोड़ मिलने चाहिए थे.

इसके अलावा लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की लिस्ट पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे नहीं मालूम की उम्मीदवारों का ऐलान कब होगा. लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की 29 सीटों के प्रत्याशियों के नाम घोषित करने में हो रही देरी को लेकर उन्होंने कहा कि कोई पार्टी उम्मीदवारों का ऐलान धीरे-धीरे ही करती है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि अशोक सिंह के राज्यसभा जाने के बाद ग्वालियर से कोई मजबूत प्रत्याशी कांग्रेस से आएगा. बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि हरियाणा में जो समझौता हुआ था, वह इतने दिन चल गया यही गनीमत है.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |