Breaking
इंदौर में कांग्रेस से पार पाई भाजपा पर अब मतदान बढ़ाने की चुनौती मध्य प्रदेश में बार-बार बदल रहा मौसम, कहीं गिरे ओले तो कहीं तेज आंधी-बारिश से बिजली गुल इंदौर में मतदान केंद्रों पर फोटो और वीडियो बनाने पर प्रतिबंध इंदौर में सवा सौ करोड़ के घोटाले का मास्टर माइंड अभय राठौर यूपी के एटा से गिरफ्तार जीतू पटवारी ने एक बार फिर नोटा को वोट डालने की अपील की, कहा- प्रजातंत्र में प्रजा जरूरी है ये बताने ... परशुराम जयंती पर पूर्व CM शिवराज का बड़ा ऐलान, कहा - भोपाल के गुफा मंदिर को महाकाल लोक जैसा करेंगे व... माता-पिता ने तलाक लेकर की दूसरी शादी, बच्ची बोली-दोनों के साथ नहीं रहना वो शख्सियत जिनके सम्मान में PM मोदी भी झुक गए… जानें कौन हैं पद्मश्री पाने वाले डॉ. केएस राजन्ना वो कहते हैं PAK के पास एटम बम है…कांग्रेस देश का मन मारती है…मणिशंकर अय्यर के बयान पर बोले पीएम मोदी कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से एक बड़ा झटका, इंदौर में डमी उम्मीदवार को नहीं मिली चुनाव लड़ने की अनुमत...

दिल्ली में दिनदहाड़े शख्स ने चाकू से किया लड़की पर हमला… CCTV में हुआ कैद

Whats App

दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक व्यक्ति ने एक महिला पर बार-बार चाकू से हमला किया, जिसके बाद इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है। हालांकि हमले का शिकार हुई इस महिला को मामूली चोटें ही आईं हैं, वह खतरे से बाहर है और पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अमन के रूप में हुई है और यह घटना 22 मार्च की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मुखर्जी नगर के छात्र अपराधी का मजाक उड़ाते थे और उसे ‘पागल’ कहते थे क्योंकि वह बिना कुछ किए इलाके में घूमता रहता था। जानकारी के मुताबिक जिस महिला पर उसने हमला किया वह मुखर्जी नगर की एक लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए आती थी। सीसीटीवी फुटेज में आदमी को महिला की ओर दौड़ते हुए और उसे धक्का देकर जमीन पर गिराते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद वह करीब चार से पांच बार आगे बढ़ता है।

इसके बाद वह दोपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति के रुकने और आरोपी व्यक्ति को पकड़ने का प्रयास करने के बाद आरोपी मौके से भागने की कोशिश करता है। इस बीच, संदिग्ध महिला पर फिर से हमला करने की कोशिश भी करता है, लेकिन एक अन्य व्यक्ति उसे रोक देता है। जिसके बाद वह मौके से भाग जाता है। पुलिस के गिरफ्तार करने के बाद आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि उस लड़की ने उसका मजाक उड़ाया था, जिससे गुस्से में आकर उसने पास के सब्जी विक्रेता से चाकू उठाया और उस पर हमला कर दिया। हालांकि, महिला को कोई गंभीर चोट नहीं आई क्योंकि राहगीरों ने तुरंत उस व्यक्ति को उस पर आगे हमला करने से रोक दिया।

इंदौर में कांग्रेस से पार पाई भाजपा पर अब मतदान बढ़ाने की चुनौती     |     मध्य प्रदेश में बार-बार बदल रहा मौसम, कहीं गिरे ओले तो कहीं तेज आंधी-बारिश से बिजली गुल     |     इंदौर में मतदान केंद्रों पर फोटो और वीडियो बनाने पर प्रतिबंध     |     इंदौर में सवा सौ करोड़ के घोटाले का मास्टर माइंड अभय राठौर यूपी के एटा से गिरफ्तार     |     जीतू पटवारी ने एक बार फिर नोटा को वोट डालने की अपील की, कहा- प्रजातंत्र में प्रजा जरूरी है ये बताने के लिए वोट करें     |     परशुराम जयंती पर पूर्व CM शिवराज का बड़ा ऐलान, कहा – भोपाल के गुफा मंदिर को महाकाल लोक जैसा करेंगे विकसित…     |     माता-पिता ने तलाक लेकर की दूसरी शादी, बच्ची बोली-दोनों के साथ नहीं रहना     |     वो शख्सियत जिनके सम्मान में PM मोदी भी झुक गए… जानें कौन हैं पद्मश्री पाने वाले डॉ. केएस राजन्ना     |     वो कहते हैं PAK के पास एटम बम है…कांग्रेस देश का मन मारती है…मणिशंकर अय्यर के बयान पर बोले पीएम मोदी     |     कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से एक बड़ा झटका, इंदौर में डमी उम्मीदवार को नहीं मिली चुनाव लड़ने की अनुमति     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374