Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

शराब के नशे में स्‍कूल पहुंचे गुरू जी को गुस्‍साए बच्‍चों ने सिखाया सबक, जूते-चप्‍पल फेंककर भगाया

Whats App

जगदलपुर।  छत्‍तीसगढ़ में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ स्‍कूली बच्‍चे बाइक पर सवार एक शख्‍स पर चप्‍पल फेंकते नजर आ रहे हैं। वहीं बाइक सवार तेजी से भागते नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार और कोई नहीं एक शिक्षक है, जोकि शराब के नशे में स्‍कूल पहुंचा था। इससे गुस्‍साए बच्‍चों ने शिक्षक पर जूते-चप्‍पल फेंककर उसे स्‍कूल से बाहर भगा दिया।

दरअसल, यह वीडियो जगदलपुर का बताया जा रहा है। वीडियो में बच्‍चे जिस पर चप्‍पल फेंककर रहे हैं, उनका नाम उदय सिंह ठाकुर बताया जा रहा है। उदय सिंह पेशे से एक शिक्षक हैं और नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बस्तर ब्‍लाक के प्राथमिक शाला पल्लीभाटा में बतौर सहायक शिक्षक के पद पर पदस्‍थ हैं।

शराबी शिक्षक पहले भी किया जा चुका है निलंबित

 

Whats App

बताया जा रहा है कि डेढ़ साल पहले प्राथमिक शाला बनियागांव में पदस्थ रहने के दौरान सरपंच, शाला विकास समिति और बच्चों की शिकायत पर इस शराबी शिक्षक को निलंबित किया गया था। एक साल निलंबित रखने के बाद कुछ महीने पहले ही बहाल कर पल्लीभाटा में पदस्थ किया गया।

 

शिक्षक को शराब के नशे देख भड़के स्‍कूली बच्‍चे

 

बताया जा रहा है कि शिक्षक आदतन शराबी है। आदतन शराबी शिक्षक एक बार फिर शराब के नशे में स्‍कूल पहुंचा, लेकिन शराब के नशे स्‍कूल पहुंचे शिक्षक को देख स्‍कूली बच्‍चे भड़क उठे। गुस्‍साए स्‍कूली बच्‍चाें ने जूते-चप्‍पल फेंककर शिक्षक को स्‍कूल से बाहर भगा दिया। वहीं शराबी शिक्षक भी आनन-फानन में बाइक पर सवार होकर भागता नजर आ रहा है।

बच्चों द्वारा चप्पल लेकर दौड़ाने का यह वीडियो दस दिन पुराना बताया गया है। सीएसी विनय सिंह के अनुसार इस शिक्षक की पहले भी कई बार शराब पीकर स्कूल आने की शिकायत ब्‍लाक में शिक्षा अधिकारियों से की जा चुकी है।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374