Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

शाहरुख खान ने बढ़ा दिए एटली के भाव, अल्लू अर्जून की फिल्म के लिए रख दी बड़ी डिमांड!

Whats App

शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान बनाने के बाद एटली के भाव बढ़ गए हैं. यानी उन्होंने अब निर्देशक के तौर पर अपना मेहनताना बढ़ा दिया है. जवान की बंपर सक्सेस के बाद एटली पुष्पा फेम एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म लगभग कंफर्म हो चुकी है. अब इस बात पर चर्चा हो रही है कि किसे कितने पैसे मिलेंगे.

जवान ने 1050 करोड़ रुपये की छप्परफाड़ कमाई की थी. इस फिल्म में एटली के निर्देशन को खूब पसंद किया गया. उन्होंने जिस तरह से शाहरुख खान को पेश किया, उसे देखते हुए एटली की डिमांड इंडस्ट्री में बढ़ गई. अब एटली ने अपनी फीस बढ़ा दी है. लेटेटस्ट रिपोर्ट में बताया गया है कि एटली ने मेकर्स से फीस के अलावा फिल्म के प्रॉफिट में भी हिस्सा मांग लिया है. इस बारे में एटली की टीम अल्लू अरविंद से बात कर रही है.

फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि एटली फिल्म के लिए फीस कितनी लेने वाले हैं. बता दें कि चर्चा थी कि एटली ने जवान को डायरेक्ट करने के लिए करीब 30 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. ऐसे में अल्लू अर्जुन वाली फिल्म के लिए ये रकम इससे ऊपर जा सकती है. तेलुगु सिनेमा ने अपने सोर्स के हवाले से कहा है कि एटली इस इस फिल्म में प्रोडक्शन पार्टनर के तौर पर सन पिक्चर्स को शामिल कर रहे हैं.

Whats App

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 में बिज़ी

आपको बता दें अल्लू अर्जुन फिलहाल सुकुमार के निर्देशन में बन रही पुष्पा 2 में बिज़ी हैं. पुष्पा 2 साल 2021 में आई पुष्पा का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म को मेकर्स इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ करने वाले हैं. अगर एटली और अल्लू अरविंद के बीच सब कुछ सामान्य रहता है तो पुष्पा 2 के बाद इस फिल्म पर काम शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374