Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

‘मुख्तार के बाल और नाखून, कहानी तो अब शुरू हुई…’ अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात

Whats App

माफिया मुख्तार अंसारी अब इस दुनिया में नहीं है. उसकी 28 मार्च को हार्टअटैक से मौत हो चुकी है. लेकिन मुख्तार का परिवार अब भी ये मानने को तैयार नहीं है कि उसकी मौत एक साधारण मौत है. मुख्तार के बड़े भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी बार-बार यही कह रहे हैं कि उनके भाई को दूध में जहर देकर मारा गया है. तो वहीं, मुख्तार के छोटे बेटे उमर का भी कुछ यही कहना है. इसी बीच अफजाल अंसारी ने एक बड़ी बात कह दी है. उनका कहना है कि आज न सही, लेकिन 20 साल बाद तक मुख्तार को इंसाफ जरूर मिलेगा.

अफजाल ने कहा कि अगर सरकार समझ रही है कि हमने इस कहानी का एंड कर दिया है तो ऐसा नहीं है. ये कहानी तो अब शुरू होगी. अफजाल ने कहा, ‘मेरे भाई मुख्तार का बिसरा प्रिजर्व किया गया है. उसके शव को कुछ इस तरह से दफनाया गया है कि अगर अगले 20 साल बाद भी अगर जांच करनी हो तो उसके नाखून और बाल सुरक्षित ही रहेंगे. उन्ही से जांच हो जाएगी और मुख्तार की मौत के कारणों का पता चल जाएगा.’ अफजाल अंसारी ने कहा कि ये कहानी मुख्तार की मौत से बाद खत्म नहीं हुई है बल्कि शुरू हुई है.

‘दूध में जहर देकर मारा गया’

Whats App

गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी ने मुख्तार की मौत को लेकर सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि मुख्तार को जेल में दूध में जहर मिलाकर दिया गया. जिसे पीने से मुख्तार की मौत हुई है. अफजाल ने कहा, “मुख्तार अंसारी ने खुद भी कोर्ट को ये बात बताई थी कि उसे जेल में जहर देकर मार देने का प्रयास किया जा रहा है. क्योंकि जेल में मुख्तार अंसारी को जो खाना दिया जाता था, उसे बैरक इंचार्ज पहले खाकर चेक करता था. उसकी भी वो खाना खाकर तबीयत खराब हुई थी. पूरी योजना के तहत मुख्तार को मारा गया. इसमें डॉक्टर, जेल प्रशासन, सरकार और सादे भेष में घूमने वाले एलआईयू और एसटीएफ के लोग शामिल हैं. इन सभी ने मुख्तार की हत्या की है.”

बेटे से किया था जिक्र

वहीं, मुख्तार के बेटे उमर अंसारी का भी कहना है कि उसके पिता ने उसे जेल में जहर दिए जाने की बात बताई थी. उमर ने कहा कि जब उसकी पिता से अंतिम बार बात हुई थी तो उन्होंने कहा था कि बेटा मुझे यहां जहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है. उमर ने कहा कि हम पापा को न्याय दिलवाने के लिए ऊपर तक जाएंगे. हम नहीं मानते कि ये कोई साधारण मौत है.

28 मार्च को हुई थी मुख्तार की मौत

बता दें कि 28 मार्च की रात मुख्तार अंसारी की मौत हुई थी. बांदा जेल में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया था. यहां इलाज के दौरान अंसारी की मौत हो गई. मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374