Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

श्रावस्ती: दीवार तोड़कर घर में घुसी कार, अंदर पढ़ाई कर रहे छात्र को मारी टक्कर, मौत

Whats App

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिले के थाना गिलौला इलाके के लंगडी मोड़ पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर मकान की दीवार तोड़ घर में घुस गई. हादसे में कमरे में पढ़ाई कर रहे पॉलिटेक्निक छात्र की मौत हो गई. मृतक छात्र गोरखपुर का रहने वाला है. हादसे से इलाके में कोहराम मच गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. छात्र की मौत से परिजनों का बुरा हाल है. घर में कोहराम मचा हुआ है. हादसा सुबह करीब 3 बजे का है. पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है. कार की टक्कर से मकान में भी काफी नुकसान हुआ है.

कार की टक्कर से गिरी दीवार

Whats App

गोरखपुर का रहने वाला आयुष पांडे पॉलिटेक्निक का छात्र है. वह रात में पढ़ाई कर रहा था. अचानक से तेज रफ्तार कार मकान की दीवार से टकरा गई. तेज आवाज के साथ मकान की दीवार गिर गई. दीवार वाले कमरे में आयुष पढ़ाई कर रहा था. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. कार की टक्कर इतनी तेज थी कि उसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी. सुबह के वक्त हुए हादसे पर लोग इकट्ठा हो गए.

रास्ते में तोड़ा दम

उधर, परिजन आयुष को इलाज के लिए गिलौला सीएससी अस्पताल ले गए. हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज ले जाते वक्त रास्ते में आयुष की मौत हो गई. छात्र की मौत से परिजनों में चीख-पुकार मच गई. उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया. जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने आयुष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. छात्र आयुष पांडे पढ़ाई में काफी होशियार था, मृतक छात्र के परिजनों ने बताया कि आयुष हमेशा पढ़ाई में व्यस्त रहता था. हादसे वाली रात भी वह पढ़ाई कर रहा था तभी हादसा हो गया.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374