Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

खूंखार हुआ Pitbull, लड़के को दांतों से नोच-नोच किया लहूलुहान, डरा देने वाला Video Viral

Whats App

गाजियाबाद: मंगलवार दोपहर एक 15 वर्षीय लड़के को पड़ोसी के कुत्ते ने नोंच लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सीसीटीवी में कैद हुई यह घटना दिल्ली के पड़ोसी गाजियाबाद की है।

वीडियो में दिखाया गया है कि अल्ताफ नामक लड़का पिटबुल के हमले से घबरा गया है, जिसमें एक पुरुष और एक महिला दूर से देख रहे हैं लेकिन हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं। क्लिप दिखाते हुए, तेजी से लातें मारते हुए, लड़का कुत्ते को अपने ऊपर से हटाने की कोशिश में जमीन पर लोटता है। किसी ने कुत्ते का ध्यान भटकाने के लिए पानी फेंक दिया. लड़का उठने में सफल हो जाता है, और सुरक्षित भाग जाता है जबकि कुत्ता अभी भी उसका पीछा कर रहा है।

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि अल्ताफ एक दरवाजे को पकड़कर अंदर जाने की कोशिश कर रहा है, तभी सड़क के कुत्ते पिटबुल पर झपटने लगते हैं और लड़का घर के अंदर जाने में कामयाब हो जाता है।

Whats App

यह पालतू कुत्ता जिस परिवार का है वह हाल ही में गाजियाबाद चला गया था। कुत्ते को नगर निगम ने जब्त कर लिया है. पड़ोसी कमलेश सिंह का दावा है कि परिवार को चेतावनी दी गई थी कि इस प्रकार का कुत्ता रखना यहां स्वीकार्य नहीं है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है. लड़के का अब दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374