Breaking
कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, 6 बार के विधायक रामनिवास रावत भाजपा में शामिल एक मुर्गे के लिए बेटे ने मचाया बवाल, बाप को बेरहमी से काट डाला; दिल दहला देगी ये घटना प्रज्वल रेवन्ना मामले में NCW ने लिया संज्ञान, कुमारस्वामी ने भतीजे की हरकत को बताया शर्मनाक अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी भ्रामक विज्ञापन मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव को पेशी से दी छूट, उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार पानी पिलाने पर दारोगा को कहा ‘Thank You’, फिर भिखारी ने सुनाई दो साल पुरानी दर्द भरी कहानी राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान

गोपालगंज – धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या आंखे भी फोड़ा.

Whats App

 

Manish varma.

गोपालगंज के एक युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गयी… घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचेया गांव की है मृतक युवक की पहचान राकेश पांडेय के रूप में हुई, जो स्व. बृजकिशोर पांडेय का 28 वर्षीय पुत्र था…. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई । घर से 500 मीटर की दूरी पर धारदार हथीयार से निर्मम हत्या की गई है । मृत युवक की मां ने बताया कि किसी से दुश्मनी नहीं है। बुधवार की रात खाना खिलाकर बेटे को सुला कर मैं घर में सोने चली गई थी। ग्रामीणों ने बताया कि युवक जब हल्ला कर रहा था लेकिन आधी रात को कोई घटनास्थल पर नहीं जा सका । सूचना पाकर सिधवलिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची ।एसडीपीओ अभय कुमार रंजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। और परिजनों से कहा कि बहुत जल्द हत्यारे को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

Whats App

घटनास्थल पर जिस तरह युवक की हत्या की गई है। वहां पर मिट्टी खून के निशान थे ।और ऐसा प्रतीत होता है कि ,चार से पांच लोग मिलकर हत्या किए हो। बजाना बजानी लड़ाई के बाद युवक की हत्या की गई है स्थल पर निशान दिख रहे थे।

बताया जाता है कि राकेश कुमार पांडेय जम्मू कश्मीर में टेक्सटाइल कंपनी में काम करते थें।12 अप्रैल को जम्मू कश्मीर जाने के लिए सिवान जंक्शन से ट्रेन पकड़ता , विदेश जाने के लिए भी पासपोर्ट जमा हो गया था वीजा आता। मृत युवक के बहनोई बिट्टू तिवारी ने कहा कि तब तक हम लोग जम्मू में जाकर पैसा कमा लेंगे ताकि विदेश जाने में ट्रेवल खर्चा लगेगा। वह पैसा किसी से लेना नहीं पड़ेगा।

पुलिस के अनुसार चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है। और हाथ की उंगली भी काट ली गई है। आंख फोड़ दिया गया था । चेहरे पर कई जगहों चाकू के निशान थे ।प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई जा रही है। तो दुसरी तरफ चोरी करने आये चोरो के द्वारा हत्या कि गयी हो ।वही पुलिस मृतक का मोबाइल फोन वा ट्रेन का टिकट बरामद कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

मृतक तीन भाई और एक बहन थे।
बड़ा भाई सुभाष पांडे छोटा भाई राजकुमार पांडे। मझौला भाइ राकेश पांडे की गलत रेतकर हत्या कर दि गयी।

-बहन समपी देवी भाई राकेश कुमार पांडे बहनोई बिट्टू तिवारी और जम्मू में ही करते थे कार्य।

 

20 साल पहले हेपेटाइटिस से पिता बृज किशोर पांडे, की मौत हो गई थी। उनकी पत्नी आरती कुंवर। बताया कि तब बच्चे छोटे-छोटे थे। गरीबों का आलम था। पति के मौत के बाद बच्चों की परवरिश दूसरों के घरों में काम कर करके कि हु। बेटा अब जवान हो गया था काम रहा था ,घर परिवार अब खुशहाल था लेकिन। किसकी नजर लग गई बेटे पर जवान बेटे की गला काटकर हत्या कर दी गई। कहकर बेहोश हो जा रही है। आस पास के लोग संतावन देने के लिए पहुंचे हुए है।

पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचा घर मचा कोहराम पूरा बुचीया गांव रो पड़ा। रोते बिलखते परिजन।
थानाध्यक्ष हरेराम कुमार युवक के निर्मम हत्या कि गयी है। परिजन के आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

डॉग स्क्वाड की टीम ईश्वापुर से पहुंची हुई है। उसे कुछ हम सुराग मिले हुए हैं।
व मुजफ्फरपुर से पहुंचे फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची और हत्या के कारणो की जांच में जुट गई। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल को रस्सी से घेर दिया था। वहां खून के धब्बे थे वहां से सैंपल एकत्रित किया गया। एक चप्पल भी बरामद की गई। युवक के पॉकेट से बरामद मोबाइल का पासवर्ड नहीं खुल रहा था। एफएलसी की टीम पासवर्ड खोलकर हत्या के राज की गुथी सुलझाने में जुटी।

सिधवलिया एसडीपीओ अभय कुमार रंजन ने बताया कि गला रेतकर निर्मम हत्या की गई है। घर से 500 मीटर की दूरी पर खेत में मोबाइल अंगूठी बरामद की गई है। मोबाइल का फेस लॉक है। 24 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। प्रेम प्रसंग मे हत्या कि आशंका ।

 

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, 6 बार के विधायक रामनिवास रावत भाजपा में शामिल     |     एक मुर्गे के लिए बेटे ने मचाया बवाल, बाप को बेरहमी से काट डाला; दिल दहला देगी ये घटना     |     प्रज्वल रेवन्ना मामले में NCW ने लिया संज्ञान, कुमारस्वामी ने भतीजे की हरकत को बताया शर्मनाक     |     अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार     |     उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट     |     छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी     |     भ्रामक विज्ञापन मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव को पेशी से दी छूट, उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार     |     पानी पिलाने पर दारोगा को कहा ‘Thank You’, फिर भिखारी ने सुनाई दो साल पुरानी दर्द भरी कहानी     |     राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर     |     पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374