Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले कोचिंग संचालक को कोर्ट ने भेजा जेल, पुलिस को नहीं मिली रिमांड

Whats App

रतलाम। दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने अंग्रेजी सिखाने के कोचिंग सेंटर की आड़ में महिलाओं का शारीरिक शोषण करने व उनके अश्लील वीडियो, फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार विजन कोचिंग के संचालक आरोपित 40 वर्षीय संजय पोरवाल पुत्र मोहनलाल पोरवाल निवासी दीनदयाल नगर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उसे जेल भेजने का आदेश दिए, इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार एक महिला ने शिकायत की थी कि कोचिंग सेंटर संचालक आरोपित संजय पोरवाल ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो बनाए है। उन्हें इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण कर ब्लैकमेल कर रहा है। अब तक वह उससे करीब पौने पांच लाख रुपये ले चुका है।

बैंक खातों और लैपटॉप की जांच कर रही पुलिस

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बुधवार को संजय पोरवाल को गिरफ्तार कर लिया था। उसके कोचिंग सेंटर की तलाशी लेने पर वहां पीछे एक कमरा पाया गया था। कमरे से शराब की बोतलें, महिलाओं के अंतर्वस्त्र, अन्य 20 जोड़ कपड़ों के अलावा आरोपित के कब्जे से एक मोबाइल फोन, लैपटॉप, 10 मेमोरी कार्ड, एक पेन ड्राइव, चार यूएसबी डाटा स्टोर आदि बरामद किए थे। अब तक की जांच में यह पाया गया है कि उसने दस-ग्यारह महिलाओं से दोस्ती कर उनसे शारीरिक संबंध बनाकर उनके अश्लील वीडियो बनाए थे। उसके फोन में महिलाओं के 450 से अधिक वीडियो व फोटो पाए गए। उसके बैंक खातों, लैपटाप, मेमोरी कार्ड आदि की जांच की जा रही है।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374