Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

प्रेमानंद महाराज की अचानक बिगड़ी तबीयत, सीने में उठा दर्द, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Whats App

देश-दुनिया में सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध लाखों युवाओं को अपने उपदेशों से प्रभावित करने वाले वृंदावन के संत प्रेमानंद महाराज की शुक्रवार शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल लाया गया। इस दौरान डॉक्टर्स ने उन्हे चेक किया और उनकी कुछ टेस्ट भी करवाए। कुछ देर तक हॉस्पिटल में रहने के बाद प्रेमानंद जी अपने आश्रम वापस चले गए।

जानकारी के मुताबिक मथुरा के वृंदावन में राधा केलि कुंज के प्रमुख संत प्रेमानंद महाराज की शुक्रवार शाम को तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्होंने तुरंत वृंदावन के राम कृष्ण सेवा आश्रम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। इस दौरान उनके साथ कई शिष्य भी मौजूद थे। वहीं डॉक्टर्स ने जब उनकी हालत देखी तो तुरंत ट्रीटमेंट शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि महाराज जी को सीने में दर्द उठा था। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल लाया गया।

किडनी की बीमारी से जूझ रहे
प्रेमानंद महाराज लाखों युवाओं के दिलों पर राज करते हैं। उनके हर एक वीडियोज पर लाखों व्यूज होते हैं। देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लाखों भक्त उनके उपदेशों को लगातार फॉलो करते हैं। प्रेमानंद महाराज खुद अपने वीडियोज में किडनी की बीमारी और डायलिसिस पर चर्चा करते हैं। उनके स्वास्थ्य के बिगड़ने की चर्चाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। इससे पहले जनवरी में भी प्रेमानंद महाराज ने भक्तों को लंबे वक्त तक दर्शन नहीं दिए थे। उस दौरान भी उनका स्वास्थ्य खराब होने की खबरें सामने आईं थीं।

प्रेमानंद महाराज महज मथुरा-वृंदावन की गलियों तक ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी बेहद फेमस हैं। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर महाराज के वीडियो, रील्स और कार्ड्स वायरल होते रहते हैं। वृंदावन के इस संत की लोकप्रियता का आलम इस कदर है कि क्रिकेटर, एक्टर, सिंगर समेत विधायिका, न्यायपालिका और कार्यपालिका जगत से जुड़ी तमाम हस्तियां भी महाराज द्वार पर आशीर्वचन लेने के लिए आ चुकी हैं।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374