Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

रामदास अठावले बोले – हम कांग्रेस और इंडी गठबंधन का बाजा बजाएंगे..

Whats App

भोपाल।: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को भोपाल में पत्रकारों से चर्चा में अबकी बार 400 पार का नारा दोहराया। अठावले ने कहा कि विधानसभा चुनाव में एग्जिट पोल ने बीजेपी की हार दिखाई थी। लेकिन बीजेपी ने ऐतिहासिक 163 सीटें जीती। लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी। अठावले ने आगे कहा कि इस बार हमारा नारा 400 पार का है और 2034 में हमारा नारा 500 पार का होगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी और हम सब मिलकर कांग्रेस और इंडी गठबंधन का बाजा बजाएंगे। इसके साथ ही रामदास अठावले ने कांग्रेस पर डॉ भीमराव अंबेडकर का अपमान करने का आरोप भी लगाया। अठावले ने कहा कि बाबा साहब की अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली में जगह मिलना चाहिए थी ,पर जब उनकी मृत्यु हुई तो दिल्ली में जगह नहीं थी।

इसलिए उनको मुंबई लाना पड़ा। अठावले ने कहा कि भाजपा ने बाबा साहब को सम्मान दिया और भी बहुत से काम बीजेपी ने किए हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कोई विषय नहीं है। कई विपक्षी नेता नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते हैं, लेकिन मोदी जी को जितना अपशब्द कहोगे उनके उतने वोट बढ़ेंगे। हम सब उनके साथ खड़े हैं। रामदास अठावले ने कहा कि राफेल पर राहुल गांधी ने हंगामा किया , फिर कोर्ट के कहने पर माफी मांगनी पड़ी ।

वहीं अरविंद केजरीवाल के मामले पर अठावले ने कहा कि ED के पास केजरीवाल और हेमंत सोरेन के खिलाफ सारे सबूत हैं। जो गलत काम करेंगे वह जेल जाएंगे और अच्छा काम करने वाले बेल पाएंगे। रामदास आठवले ने कहा कि लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि जिसकी सत्ता होती है मैं उसके साथ हो जाता हूं। लेकिन मामला उल्टा है मैं जिसके साथ होता हूं उसकी सत्ता आ जाती है। जब कांग्रेस के साथ था तो कांग्रेस की सत्ता आई और जब बीजेपी के साथ आ गया तो बीजेपी सत्ता में आ गई। कांग्रेस के मोदी सरकार के संविधान बदलने के आरोप पर अठावले ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार संविधान बदलने का काम करेगी तो मैं बीजेपी का साथ छोड़ दूंगा।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374