Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

’50 लाख गुंडा टैक्स दो, नहीं तो…’, बाज नहीं आ रहे अतीक के गुर्गे, महिला से मांगी रंगदारी

Whats App

माफिया अतीक अहमद भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उसके गुर्गे आज भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला प्रयागराज के बेली गांव का है. यहां एक महिला से 50 लाख रंगदारी मांगी गई है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़ित महिला का नाम सबा है. वह प्रयागराज के बेली गांव की रहने वाली है.

महिला ने महताब,उसके बेटे सोनू व भेडा महीन, मुखिया व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. इसमें महताब माफिया अतीक अहमद के लिए काम कर चुका है. इसके अलावा बाकी आरोपी भी दबंग और आपराधिक प्रवृति के हैं. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी आए दिन उस पर जमीन बेचने का दबाव बना रहे हैं. ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. साथ ही जमीन के बाउंड्रीवाल को भी गिरा दिया. महिला का कहना है कि आरोपी बीते 18 मार्च को आए और गालियां देने लगे. साथ ही कहने लगे कि अपनी जमीन को वहां बेचो, जहां हम कहेंगे.

50 लाख रुपये गुंडा टैक्स मांगे

Whats App

महिला का आरोप है कि महताब ने उससे कहा कि 50 लाख रुपये गुंडा टैक्स दो नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगी. हम तुम्हारी जमीन बेच देंगे और कोई कुछ नहीं कर पाएगा. महिला के मुताबिक, उस वक्त सोनू और भेड़ा महीन हाथ में पिस्तौल लेकर उसे धमका रहे थे. महिला ने प्रयागराज के उपायुक्त से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

महिला डरी-सहमी हुई है. उसने कहा है कि उसकी जान को खतरा है. उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं. अपनी ही जमीन को जबरदस्ती बेचने पर मजबूर किया जा रहा है. आए दिन आरोपी उसके घर आ जाते हैं और धमकी देने लगते हैं. वहीं पुलिस ने कहा है कि आरोपों की जांच की जा रही है. आरोपी महिला के घर के पास ही रहते हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पिछले साल 15 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी. वारदात को तीन शूटरों ने अंजाम दिया. दोनों को कई गोलियां मारी गई थीं. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर आरोप लगा था कि माफिया बंधुओं ने बसपा नेता राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल की अपने गुर्गों से हत्या करवा दी.

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374