Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

नारायणपुर में BJP नेता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की दी चेतावनी

Whats App

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों के एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। नक्सलियों ने भाजपा नेता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से महज दो दिन पहले इस वारदात ने शासन प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। इतना ही नहीं नक्सलियों ने शहर के अंदर लोकसभा चुनाव के बहिष्कार के बैनर पोस्टर भी लगाए हैं। साथ ही न मानने की सूरत में बड़ी चेतावनी दी है।

नारायणपुर के दंडवन निवासी भाजपा नेता और उप सरपंच पंचम दास मानिकपुरी की को कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पंचम दास मानिकपुरी कई दिनों से नक्सलियों के टारगेट पर थे। इस से पहले भी नक्सली जान से मरने की धमकी दे चुके थे। मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने देर रात पंचम दास मानिकपुरी के घर की दरवाजा तोड़कर कुल्हाड़ी से हमला करने से पंचम दास मानिकपुरी की मौके पर ही मौत हो गई। नारायणपुर में भाजपा नेता की आज चौथी हत्या है। जहां नक्सलियों ने लगातार भाजपा नेताओं को टारगेट कर जान से मार रहे हैं।

इतना ही नहीं नक्सलियों ने शहर के अंदर बैनर पोस्टर लगाए हैं, जिनपर लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की बातें लिखी है। कांग्रेस नेता अमित भद्र और सरपंच बिसेल नाग को मौत की सजा देने की भी बात लिखी है। बैनर में भाजपा नेता सागर साहू और रतन दुबे का भी जिक्र किया गया है। विधान सभा चुनावों से पहले नक्सली हमले में दोनों भाजपा नेता की हत्या हुई थी।

Whats App

लोकसभा चुनाव के ठीक 2 दिन पहले ट्रक परिवहन संघ और ट्रक वाहन चालकों को जान से मारने की धमकी का जिक्र भी किया गया है। शहर के अंदर अमित भद्र के घर के नजदीक बैनर पोस्टर मिलने से सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह उठाए है। बैनर पोस्टर कब्जे में लेकर जिला पुलिस जांच में जुट गई है।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374