Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

रीवा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एएसआइ ने की मतदान करने की अपील, पुलिस अधीक्षक ने किया निलंबित

Whats App

रीवा। लोकसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू है। सेमरिया थाना में पदस्थ एएसआइ ने इंटरनेट मीडिया में एक पोस्ट की, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी दी गई कि इंटरनेट मीडिया में एएसआइ ने लोकतंत्र को बचाने बीजेपी को जिताने व रीवा से बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा को वोट देने जनता से अपील की। उक्त पोस्ट इंटरनेट मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए।

एएसआइ पीएन सतनामी को लाइन अटैच किया है

आचार संहिता में पुलिस अधिकारी की इस पोस्ट के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने सेमरिया में पदस्थ एएसआइ पीएन सतनामी को लाइन अटैच किया है।एएसपी विवेक कुमार लाल ने बताया कि इंटरनेट मीडिया में पोस्ट सामने आने के बाद एएसआइ को लाइन अटैच कर मामले की जांच करवाई जा रही है, जिसके बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

कई शासकीय कर्मचारी ऐसे हैं जो नेताओं के काफी करीबी होते हैं

बता दें की जिले में कई शासकीय कर्मचारी ऐसे हैं जो नेताओं के काफी करीबी होते हैं और उनके दम पर अपनी नौकरी में धौंस भी दिखाते रहते हैं और मनमानी काम भी करते हैं। इतना ही नहीं इन नेताओं का सहारा लेकर उलट फेर भी करते रहते हैं।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374