Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

‘EVM में गड़बड़ी न हुई तो 180 से नीचे सिमट जाएगी’, सहारनपुर में रोड शो के बाद प्रियंका गांधी का बीजेपी पर हमला

Whats App

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव प्रचार का बुधवार को आखिरी दिन था. आखिरी दिन कांग्रेस महासचि प्रियंका गांधी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो किया. रोड शो के बाद प्रियंका गांधी ने मीडिया से बात करते हुए EVM में गड़बड़ी होने का मुद्दा उठाया है.

प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि आने वाले चुनाव में BJP बुरी तरह हारने वाली है और INDIA ब्लॉक देश में नई सरकार बनाने जा रहा है. प्रियंका गांधी ने रोड शो के दौरान बीच-बीच में जनता को भी संबोधित किया, जिसमें उन्होंने BJP सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ”आज जो सरकार में बैठे हैं, वह माता शक्ति और सच के उपासक नहीं हैं, ये ‘सत्ता’ के उपासक हैं. BJP सत्ता के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है, ये सत्ता के लिए सरकारें गिरा सकते हैं, विधायकों को खरीदेंगे, अमीरों को देश की संपत्ति दे देंगे, यह हमारे देश की परंपरा नहीं है.”

‘180 सीटों पर सिमट जाएगी’

Whats App

रोड शो के बाद जब एक मीडियाकर्मी ने प्रियंका गांधी से सवाल किया कि BJP अपनी सीटें 400 पार बता रही है, आप INDIA को कितने सीटें आने का अंदाजा लगा रही हैं? इसका जवाब देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, “BJP किस आधार पर कह रही है कि उनकी 400 सीटें आ रही हैं, कोई चुनाव से पहले कैसे ये बात कह सकता है कि उनको कितनी सीटें मिल रही हैं, इसका मतलब तो ये हुआ उन्होंने पहले से ही कुछ EVM में गड़बड़ कर रखी है. मैं इतना कह सकती हूं अगर चुनाव में EVM में धांधली नहीं हुई तो ये लोग 180 सीटें भी नहीं जीत पाएंगे.”

पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गांधी ने कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के लिए रोड शो किया. उनका रोड शो चिलकाना रोड पर गोल कोठी से शुरू होकर रायवाला, जेबीएस इंटर कालेज, कम्बोह का पुल, लकड़ी बाजार, रांघड़ पुल, कुतुबशेर से गुजरते हुए गुरुद्वारा रोड पर संपन्न हुआ.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374