Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Whats App

 भिंड। नईदुनिया प्रतिनिधि, भिंड। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी देवाशीष जरारिया ने बुधवार की सुबह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अब वे बीएसपी की सदस्यता लेकर भिंड-दतिया लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में आ सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार बीएसपी के प्रत्याशी देवाशीष जरारिया होंगे।

बता दें कि वर्ष 2019 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने देवाशीष जरारिया को उम्मीदवार बनाया था। बीते चुनाव में देवाशीष जरारिया और भाजपा की संध्या राय के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी। हालांकि देवाशीष जरारिया को 2 लाख से अधिक वोटो से मात मिली थी और संध्या राय इस चुनाव में विजयी होकर दिल्ली पहुंची थी।

लोकसभा चुनाव लड़ाने का दिया था आश्वासन

पिछले 5 साल से देवाशीष ग्वालियर चंबल संभाग की राजनीति करते आ रहे थे। विधानसभा चुनाव में देवाशीष जरारिया ने टिकट की मांग की थी तब पार्टी ने उनको लोकसभा चुनाव लड़ाने की बात कही थी, लेकिन जब कांग्रेस ने कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया को चुनावी मैदान में उतारने का निर्णय लिया तो उनका दर्द फूट पड़ा था। इसके बाद उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। देवाशीष एक सप्ताह से बहुजन समाज पार्टी के केंद्रीय व प्रदेश स्तरीय के नेताओं के संपर्क में थे। अब एक बार फिर से बीएसपी ने देवाशीष को अपना बना कर चुनावी मैदान में उतारे जाने पर मंथन शुरू कर दिया है।

देवाशीष बोले- राजनीतिक रूप से मेरी हत्या की गई

पार्टी से इस्तीफा देने को लेकर जब ‘नईदुनिया’ ने देवाशीष से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने पहले मेरा टिकट काट दिया। इसके बाद मुझे प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी भी नहीं दी। टिकट कटने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मेरी मुलाकात हुई थी। उन्होंने मुझे प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी देने की बात कही थी। मुलाकात हुए आज 35 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई।

मंगलवार को जब भिंड-दतिया कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने नामांकन फार्म भरा तो मुझे इसकी सूचना नहीं दी गई। पार्टी की बैठकों में मुझे शामिल नहीं किया जा रहा। मेरा टिकट काटने के साथ ही मुझे अब क्षेत्र से भी काटने का काम किया जा रहा है। राजनीतिक रूप से मेरी हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है। पार्टी उन्हीं लोगों की सुनती है जो कि ताकत दिखाते हैं, पार्टी का नुकसान करते हैं। लेकिन अब और नहीं। मैं, जनता के बीच जाऊंगा, रही बात बसपा में शामिल होने की तो कुछ घंटों के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374