Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

होइए वही जो राम रचि राखा… कैसरगंज से टिकट के सवाल पर बोले बृजभूषण शरण सिंह

Whats App

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को ना तो अब तक टिकट मिल सका है और ना बीजेपी ने कैसरगंज से किसी उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है. ऐसे में सवाल यही है कि क्या बृजभूषण शरण सिंह को कैसरगंज से दोबारा टिकट मिल सकेगा? यही सवाल जब आज बृजभूषण शरण सिंह से पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने आध्यात्मिक अंदाज में जवाब दिया. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा- होइहे वही जो राम रचि राखा… आप लोग चिंता ना करें.

बृजभूषण शरण सिंह गुरुवार को दिल्ली स्थित राउज एवेन्यू कोर्ट से सुनवाई के बाद निकल रहे थे. इसी दौरान पत्रकारों ने उनको घेर लिया और कैसरगंज सीट को लेकर सवाल पूछ दिया था. दरअसल कैसरगंज सीट का अभी तक सस्पेंस खत्म नहीं हुआ है. इसके बाद बृजभूषण शरण सिंह ने रामचरित मानस की ये पंक्ति सुनाई.

कैसरगंज से ठोक रहे हैं दावेदारी

Whats App

भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह लगातार कैसरगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपनी दावेदारी जता रहे हैं. लेकिन बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की ओर से अभी तक कोई पत्ता नहीं खोला गया है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने फिलहाल ना तो कैसरगंज और ना ही रायबरेली से उम्मीदवार का ऐलान किया है. दोनों सीटों पर सस्पेंस बना हुआ है. इन सीटों पर बीजेपी के पत्ते खोलने का इंतजार विपक्षी इंडिया गठबंधन को भी है.

क्या परिवार के सदस्य को मिलेगा टिकट?

अनुमान ये लगाया जा रहा है कि कैसरगंज से अगर बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कट गया तो उनके परिवार के किसी सदस्य को यहां से उतारा जा सकता है. टिकट के लिए परिवार में उनके बेटे और उनकी पत्नी का नाम भी चल रहा है, हालांकि सूत्र ये बता रहे हैं कि बृजभूषण शरण सिंह खुद ही चुनाव लड़ना चाहते हैं और इसीलिए टिकट की घोषणा में विलंब हो रहा है. इस पर विपक्षी दलों की कड़ी नजर है.

कभी भी हो सकता है यहां से प्रत्याशी का ऐलान

यूपी में रायबरेली और कैसरगंज दोनों लोकसभा की ऐसी सीटें हैं जहां 26 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया शुरू होने वाली है. इन सीटों से नाम वापसी की तारीख 6 मई है. वहीं यहां 20 मई को होने वाले पांचवें चरण के चुनाव में यहां वोटिंग होने वाली है. ऐसे में यहां नामांकन में अब केवल सिर्फ एक हफ्ते का ही समय बच गया है. बीजेपी कभी भी इन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर सकती है.

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374