Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

डिप्टी रेंजर ने वन चौकी में फांसी लगाकर दी जान, कारण की तलाश

Whats App

बुरहानपुर। जिले के नेपानगर वन परिक्षेत्र की नवरा चौकी मैं पदस्थ डिप्‍टी रेंजर दिनेश नावडे ने बुधवार रात करीब एक बजे वन चौकी में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल डिप्टी रेंजर की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है । पुलिस और वन विभाग पता लग रहे हैं।

2 साल से नवरा वन चौकी में पदस्थ थे डिप्‍टी रेंजर

जानकारी के मुताबिक दिनेश नावडे बीते 2 साल से नवरा वन चौकी में पदस्थ थे। पता चला है कि वे बैतूल जिले के रहने वाले हैं।

पारिवारिक विवाद की आशंका

पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक विवाद के चलते संभवत उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया होगा। पता चला है कि आत्‍महत्‍या के बाद पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डिप्‍टी रेंजर की आत्‍महत्‍या की सूचना मिलने पर डीएफओ विजय सिंह सहित अन्य अफसर भी घटनास्थल पर पहुंचे गए थे।

पत्‍नी ने भेजा था संदेश-आत्‍महत्‍या कर लूंगी

दिनेश नावडे ने बुधवार रात करीब 11 बजे मुख्याालय पर फांसी लगाई है। पुलिस को मोबाइल मिला है। जिसमे स्वजन से वीडियो कॉल पर बात करने की जानकारी सामने आ रही हैं। फिलहाल जांच चल रही। वे नवारा में 2017 में पोस्टेड हुए थे। बताया जाता है कि उनकी पत्‍नी बैतूल जिले के चिचौली में वनरक्षक हैं। पत्‍नी ने बुधवार रात वाट्सएप पर संदेश भेजा था- मैं आत्‍महत्‍या कर लूंगी। इस संदेश के बाद देर रात डिप्‍टी रेंजर ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस दंपती का एक बेटा और एक बेटी है। दिनेश अकेले ही नेपानगर में रहते थे। बताया जाता है कि उनकी पदोन्‍नति होने वाली थी।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374